रातों रात बदले गए BIG BOSS ने किचन के कानून?

Moin Ahsan

Updated on:

जी हां बिग बॉस ने घर वालों के लिए एक और झटका दिया जिससे लोग हुए अचंभित। और ये चीज अब तक कभी बिग बॉस के किसी भी सीजन मे नही हुई। हुआ यूँ के शाम होती ही बिग बॉस ने सभी घर वालों के लिए नया कानून लागों कर दिया जिससे सभी घर वालों के साथ साथ हम और आप भी देख कर चौक गए। किचन के काम को लेकर आए दिन कोई ना कोई मसला या तनाव को देखते बिग बॉस ने तीनों मकान वालों के लिए 3-3 घंटे के लिए किचन खोलने का फैसला किया और अब किचन 24 घंटे नहीं खुला रहेगा ये वक्त-वक्त पर 3 घंटे के हिसाब से खोला जाएगा जिसमें सभी मकान दार अपने टीम का नाश्ता,दोपहर का खाना और शाम का भी बनेगा। जैसे ही ये आदेश आया पूरा घर चौक गया और काफी लोगों मे इसे लेकर अपने अपने राय और बहस भी शुरू हो गई। ये तो हो गया नया आदेश अब ये देखना की इसे नए कानून के चलते अब खाने को लेकर कितने दिक्कत आने वाली है घर वालों के लिए ये तो वक्त ही बताएगा।

Bigg Boss 17 Episode 11 Kitchen Rules Changed Ankita Lokhande 2

Abhishek और soniya की बातों मे उलझ कर क्यु लिया sana ने पंगा?

Bigg Boss 17 Episode 11 Kitchen Rules Changed Ankita Lokhande 1

Abhishek जो घर मे सबसे अग्रेसिव दिखाई दे रहे हैं और उनकी आवाज भी बहुत बुलंद ही रहती है जार वक्त,और soniya भी काफी इसे मामले मे उनको अच्छा टक्कर देती दिखती है। हुआ यूं शाम को सब गार्डन एरिया मे बैठे और Abhishek और soniya पास मे बात किया जाता रहे थे लेकिन sana के कुछ बोलती ही Abhishek अपने आप उबाल गए और दोनों मे बहुत बहस शुरू होगी जिससे गरमा गर्मी होनी लगी इतने मे soniya भी बोल पड़ी बस। फिर क्या तीनों मे जो लगायी शुरू हुई वो यहा तक आ गयी कि soniya तो sana पर हावी होते हुई देखी और लोग उन्हें रोकने मे लाग गए। Abhishek और soniya के बीच मे sana के बोलने से ये मसला बढ़ गया जिससे धीरे धीरे अपने आप आग लाग गयी। लेकिन ये ज़्यादा देर तक नहीं रहा और तीनों ने अपने गुस्से पर काबु पर लिया और लगायी थाम गयी।

Bigg Boss 17 Episode 11 Kitchen Rules Changed Ankita Lokhande 2 1
1381217296 bigg boss 17 8

Mannara और munnawar कि जोड़ी की जा रही है काफी पसंद।

स्टैंड उप कॉमेडियन Munnawar और साउथ की फिल्म मे काम करने वाली Mannara की जोड़ी बाहरी दुनिया मे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। जैसे Munnawar उनके लिए स्टैंड लेते है,उनके साथ वक्त बिताते है और दोनों अपने अंदाज मे रैप करते हुए दिखती उनकी इसे जुगलबंदी को लोग बहस प्यार दे रहे है। चाहए वो Munnawar का Mannara को समझाना हो अपने शायराना अंदाज मे या उनके लिए घर मे जगह जगह उनक तारीफ करते हुए देखे जाना जिससे सोशल मीडिया पर लोग अपने अपने नजरिए से देख रहे हैं। दोनों के नाम को जोड़ी का शॉर्ट फॉर्म भी बन गया है Mun-Raa और सोशल मीडिया पर काफी रील और शॉर्ट्स भी बनने लगे है। अब ये नया रिश्ता कितना लंबा और कितना गहरा साबित होगा ये आने वाले वक्त में सभी पता चल जाएगा ।

F8f0dptWsAAGyXe 1