2023 Most Popular Web Series: इस साल OTT पर इन वेब सीरीज ने हासिल की सुर्खियां, देखें लिस्ट

Simran

2023 Most Popular Web Series: साल 2023 खत्म होने में अब कुछ ही समय बचा है। देखा जाए तो इस साल (OTT Year Ender) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई वेब सीरीज रिलीज हुई हैं। हालाँकि आपने इनमें से कुछ को देखा होगा, यह देखने के लिए सूची पर एक नज़र डालें कि क्या कोई ऐसी श्रृंखला है जिसे आपने अभी तक नहीं देखा है। तो आइए आपको बताते हैं कि यह कौन सी सीरीज है।

The Night Manager

the night manager review 001

संदीप मोदी द्वारा निर्देशित, ‘द नाइट मैनेजर’ इसी नाम की ब्रिटिश श्रृंखला का रीमेक है। इस क्राइम थ्रिलर सीरीज़ में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर के साथ शोभिता धूलिपाला, तिलोत्तमा सोम भी हैं। कहानी एक पूर्व नौसेना अधिकारी शान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ढाका में शैलेन्द्र रूंगटा के पीछे पड़ा रहता है। यह सीरीज हॉटस्टार पर उपलब्ध है।

Guns & Gulaabs

guns fea

गन्स एन’ रोज़ेज़ भी एक क्राइम थ्रिलर सीरीज़ है। इसे भी राज एंड डीके ने बनाया है। इस सीरीज में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव जैसे सितारे शामिल हैं। इस सीरीज में ड्रग कारोबार की कहानी के साथ बदला, प्यार और वर्दी के तार जुड़े हुए हैं। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Farzi

ANI 20230125152952

शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, केके मेनन और राशी खन्ना अभिनीत, श्रृंखला एक ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है। कहानी एक आर्टिस्ट की है, जो पैसे कमाने के लिए नकली नोट छापना शुरू कर देता है। इस काम में उन्हें काफी महारत हासिल है। शाहिद कपूर की ये सीरीज प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

Asur 2

708e516de3e3480352ce7846d4862f6b

असुर 2 जियो सिनेमा पर उपलब्ध है। ये भी एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर की कहानी है। सीरीज़ में अरशद वारसी, बरुण सोबती, अनुप्रिया गोयनका और रिद्धि डोगरा हैं। फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स और सीबीआई ऑफिसर्स की ये सीरीज आपको जरूर पसंद आएगी।

Jubliee

jubile

एक पीरियड ड्रामा सीरीज़ है जिसमें प्रसन्नजीत चटर्जी, अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी, वामिका गब्बी और राम कपूर मुख्य भूमिका में हैं। यह कहानी भारत और पाकिस्तान के बीच विभाजन के दौरान फिल्म उद्योग की कहानी बताती है। इस सीरीज को प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

Kohrra

IMG 20231231 161448

यह भी एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जो एक लापता एनआरआई दूल्हे की तलाश और फिर हत्या की जांच पर आधारित है। रणदीप झा द्वारा निर्देशित इस श्रृंखला में बरुण सोबती, हरलीन सेठी, सुविंदर विक्की और मनीष चौधरी हैं। सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Scoop

SCOOP 1

हंसल मेहता द्वारा निर्देशित ‘स्कूप’ पत्रकार जिग्ना वोरा की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। सीरीज में करिश्मा तन्ना, जीशान अय्यूब और हरमन बावेजा मुख्य भूमिका में हैं। जिग्ना वोरा को 2011 में पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस सीरीज को नेटफ्लिक्स पर आसानी से देखा जा सकता है।