Abhishek Bachchan ने चुराई थी गरीब आदमी की यह चीज, हुए थे शर्मसार

Nitin

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) हमारे महान बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे हैं, जिनके पास आज अकूत संपत्ति है। इसके अलावा अभिषेक बच्चन खुद एक बड़े सुपरस्टार हैं जिन्होंने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिसकी वजह से आज अभिषेक बच्चन को हर कोई जानता है। अभिषेक बच्चन के पास खुद करोड़ों नहीं बल्कि अरबों की संपत्ति है। ये सारी बातें हम आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि हाल ही में एक बड़ी और सनसनीखेज खबर सामने आई है जो ये है कि इतने अमीर होने के बावजूद अभिषेक बच्चन ने भीड़ में ऐसा काम कर दिया जिसके बाद लोगों के बीच उनका खूब मजाक उड़ाया गया। इसी वजह से सोशल मीडिया पर हर तरफ अभिषेक बच्चन की चर्चा हो रही है।

अभिषेक बच्चन ने किया ऐसा गलत काम

images 13

इस वीडियो में अभिषेक बच्चन ऐसी हरकत करते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद उन्हें सभी का हंसी का पात्र बनना पड़ा और शर्मिंदा भी होना पड़ा। हुआ यूं कि अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म हाउसफुल 3 का प्रमोशन करने के लिए अपने दोस्त अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ कपिल शर्मा के शो में गए थे, इसी दौरान दर्शकों के बीच मौजूद एक शख्स की घड़ी गायब हो गई, जिसके बाद उनकी घड़ी भी गायब हो गई। जब मैंने खोजा तो पता चला कि जब मैं गया तो अभिषेक बच्चन की जेब में मिला और उन्होंने निकाल लिया। अभिषेक बच्चन की इस हरकत के बाद अब लोगों ने उन पर तंज कसना शुरू कर दिया कि करोड़पति होने के बावजूद अभिषेक बच्चन की ये हरकतें उन्हें शोभा नहीं देती।

अभिषेक बच्चन की जेब में ऐसे आई इस शख्स की घड़ी

images 14

अभिषेक बच्चन इस वक्त एक वजह से मीडिया में सुर्खियों में हैं, वो ये कि अभिषेक बच्चन को लेकर एक घटना सामने आई है, वो ये कि उन्होंने एक शख्स के हाथ से घड़ी छीन ली थी। हुआ यूं कि कपिल के स्टेज पर एक शख्स अभिषेक बच्चन और अक्षय से मिलने आया, जिसके बाद अक्षय कुमार ने चुपचाप उसे गले लगा लिया और हाथ से घड़ी निकालकर अभिषेक को दे दी। जिसके बाद जब शख्स को एहसास हुआ कि घड़ी उसके हाथ में नहीं है तो वह उसे ढूंढने लगा और तभी अभिषेक ने उसे अपनी जेब से निकाल लिया, जिसके बाद सभी हंसने लगे। यह कपिल शर्मा शो का एक मजेदार किस्सा है और इस पूरे एपिसोड को खूब पसंद किया गया है।