Amitabh Bachchan के बाद नहीं मिलेगी अभिषेक को पूरी संपत्ति, यह होगा असली वारिस

Nitin

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अभिनय की दुनिया का भगवान कहा जाता है क्योंकि अपने फिल्मी करियर में बच्चन साहब ने बॉलीवुड को एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिसके कारण वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और विलासितापूर्ण तरीके से जीते हैं। अमिताभ बच्चन के पास अकेले मुंबई में 8-10 घर हैं, जिनमें से प्रत्येक की कीमत करोड़ों में है। अमिताभ बच्चन के चाहने वालों की संख्या लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है, सबसे पहले तो आपको यह बात समझ लेनी चाहिए क्योंकि अमिताभ बच्चन जी ने अपने जीवन में पैसों से ज्यादा नाम कमाया है, जिसकी बदौलत आज वह करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जो यह है कि बच्चन साहब ने अपनी अरबों की संपत्ति का बंटवारा बहुत ही अलग तरीके से किया है, जिसका उन्होंने ऐलान भी कर दिया है। बच्चन का ये ऐलान सुनकर उनके बेटे अभिषेक बच्चन हैरान रह गए।

इस तरह अमिताभ बच्चन ने किया अपनी संपत्ति का बंटवारा

images 1 5

अमिताभ बच्चन ने अभिनय की दुनिया में बहुत नाम और सम्मान कमाया है, जिसके कारण पूरी फिल्म इंडस्ट्री में किसी को भी अमिताभ जी से ऊंची आवाज में बात करने की हिम्मत नहीं होती है। बच्चन साहब इस समय मीडिया में सुर्खियों में हैं क्योंकि हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है कि अमिताभ बच्चन जी ने सालों की मेहनत से कमाई गई अपनी अरबों की संपत्ति का बंटवारा कर दिया है और उन्होंने इस फैसले का ऐलान पूरी दुनिया के सामने किया है। अमिताभ बच्चन ने अपनी पूरी संपत्ति अपने बेटे अभिषेक बच्चन को नहीं बल्कि अपनी संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा या हम कह सकते हैं कि अपनी संपत्ति का लगभग आधा हिस्सा अपनी बेटी श्वेता बच्चन को दिया है। अमिताभ बच्चन के इस फैसले ने सभी को हिलाकर रख दिया है कि आखिर क्यों बच्चन साहब ने अपनी आधी संपत्ति अपने बेटे श्वेता के नाम पर कर दी है और पूरी संपत्ति अपने बेटे अभिषेक के नाम पर क्यों नहीं की है।

श्वेता और अभिषेक के बीच होगा संपत्ति का बंटवारा

images 2 5

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी अरबों की संपत्ति का आधा हिस्सा अपनी बेटी श्वेता और बेटे अभिषेक के बीच बांट दिया है। अमिताभ बच्चन के इस फैसले के बाद लोग कहने लगे कि जब श्वेता ने अपने पति को छोड़कर मुंबई में रहने का फैसला किया, तो हो सकता है कि दोनों अलग हो गए हों और वह खर्च नहीं दे रहे हों, इसलिए अमिताभ ने ये फैसला लिया। बता दें कि ऐसी कोई बात नहीं है क्योंकि अमिताभ बच्चन ने बहुत प्यार से अपनी संपत्ति का आधा हिस्सा अपनी बेटी को दिया है और कहा है कि मेरी संपत्ति का आधा हिस्सा मेरी बेटी का और आधा हिस्सा अभिषेक का होना चाहिए। अपने पिता के फैसले के बाद अभिषेक बच्चन ने भी कहा कि अगर आप पूरी संपत्ति मेरी बहन को दे देंगे तो भी मुझे कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि हमारी लाडली को पैसों में नहीं तौला जा सकता। दोनों बच्चों का इतना प्यार और संस्कार देखकर यह साफ हो जाता है कि अमिताभ जी ने अपने बेटों अभिषेक और श्वेता की बहुत अच्छे से परवरिश की है।