Bigg Boss 17 में खानजादी के बाद इस सदस्य पर फूटा बम,अनुराग डोभाल की जगह पूरे सीज़न के लिए हुए नॉमिनेट

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो अपने फिनाले की करीब है.शो में आए दिन घरवालों के बीच घमासान देखने को मिलता है. वहीं एक बार फिर नॉमिनेशन टास्क के बाद घर में एक बार फिर तकरार देखने को मिला.घर के अंदर बिग बॉस ने दिमाग वाले सदस्यों को एक नया टास्क दिया. बिग बॉस विक्की जैन और सभी लोगों को बोलते हुए कहते हैं कि ” दिमाग वालों आपको मैं एक मौका दे रहा हूं कि अनुराग डोभाल के बदले आप किसी और कंटेस्टेंट को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर सकते हैं.”बता दें कि इससे पहले खानजादी को सजा के तौर पर बिग बॉस ने पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट कर दिया.अब इस सदस्य पर पूरे सीज़न के लिए भी नॉमिनेशन का तलवार लटक गया.

Bigg Boss 17

बिग बॉस के लिए ग्रेटफुल है अनुराग

बिग बॉस 17 के हाल ही एपिसोड में अनुराग डोभाल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के साथ गार्डन एरिया में बैठे हुए थे. इसी दौरान उन्होंने दोनों से कहा कि- “भाई मुझे बहुत अच्छा लग रहा है…..मुझे ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस कितने मैच्योर हैं. अगर उस समय बिग बॉस मेरे कहने पर गेट खोल देते तो मैं वाकई चला जाता. मैं उस वक्त एक अलग ही जोन में था. क्योंकि जब आप गुस्से में होते हो तो बहुत ग्रेटफुल होते हो.”

अनुराग डोभाल अंकिता लोखंडे से कहते हैं कि, “मुझे लगता है कि मैं बहुत ग्रेटफुल हूं. मुझे अब समझ आ रहा है कि बिग बॉस को मुझसे कोई परेशानी नहीं है. क्योंकि अगर उन्हें मुझसे कोई दिक्कत होती वो मेरे लिए दरवाजा खोल देते और मुझे जाने देते उनका क्या जाता अगले हफ्ते फिर दो वाइल्ड कार्ड ले आते. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.”

Bigg boss 17

ये सदस्य हुआ पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट (Bigg Boss 17)

इसके बाद विक्की जैन, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, सनी आर्या और अरुण माशेट्टी अपने दिमाग के मकान में बैठे हैं. ऐसे में बिग बॉस दिमाग के मकान वाले से पूछ रहे हैं कि आप सब किस सदस्य को पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट करना चाहते हैं.

दिमाग के मकान वाले सभी लोग यानी विक्की जैन, सना, अरुण और सनी नील भट्ट का नाम लेते नज़र आ रहे हैं. विक्की कहते सुनाई दे रहे हैं कि बिग बॉस हम नील भट्ट को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करना चाहते हैं. अब ये सुन नील खडे़ होकर तालियां बजाते नज़र आ रहे हैं. वे कह रहे हैं कि- “फट्टू है तू सबसे बड़ा फट्टू.”

बता दें कि इससे पहले नॉमिनेशन प्रकिया खत्म होने के बाद बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि इस हफ्ते अनुराग, रिंकू, विक्की, नील, अंकिता, मन्नारा, अरुण और खानजादी नॉमिनेशन में है. खानजादी और अनुराग को बिग बॉस ने सजा के तौर पर खुद ही नॉमिनेट किया था. लेकिन अब अनुराग डोभाल के बदले नील भट्ट पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट हो गए हैं.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: Anurag Dobhal पहुंच गए है डिप्रेशन में, उनके भाई बोले- ‘थू है इंडस्ट्री पर’