Aishwarya Rai ने छोड़ा अपना ससुराल, चली गई है अपने मायके

Nitin

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने एक्टिंग की दुनिया में बहुत जल्दी अपना नाम नहीं बनाया है, लेकिन ऐश्वर्या ने इस फिल्म इंडस्ट्री में काफी मेहनत की है। अगर हम ऐश्वर्या राय की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो यह हमेशा से ही काफी दिलचस्प रही है क्योंकि पहले कहा जाता था कि अगर ऐश्वर्या राय किसी से शादी करेंगी, तो वह सिर्फ सलमान खान होंगे। लेकिन फिर ऐश्वर्या राय सलमान खान से नफरत करती हैं और दोनों अलग हो गए, जिसके बाद ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली और बच्चन परिवार की बहू बन गई। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है जो ये है कि ऐश्वर्या राय ने अपने पति अभिषेक बच्चन का घर छोड़ दिया है, अब हर कोई यही कह रहा है कि ऐश्वर्या ने अब अभिषेक बच्चन को छोड़ने का फैसला कर लिया है और पूरा मन बना लिया है।

अलग हो सकते हैं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय

8cd78d377281323f3d26f2a379f63c86b706b8c8042b4f86fbb78209be0825b2.0

अभिषेक और ऐश्वर्या राय दोनों ही बॉलीवुड के बड़े कलाकार हैं जो इस समय अपनी निजी जिंदगी के कारण रिपब्लिक में हैं, खबर है कि ऐश्वर्या राय ने बच्चन हाउस छोड़ दिया है और अब वह अपनी मां के साथ मुंबई में रह रही हैं। इस वेबसाइट पर चर्चा की गई। अगर हम सीधे शब्दों में कहें तो ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन का घर ठीक करके अपने माता-पिता के घर चली गई हैं, क्योंकि पूरे देश में इसी बात की चर्चा हो रही है और हर जगह इसी बात की चर्चा हो रही है। जब ऐश्वर्या राय के बारे में ये खबर आई तो हर तरफ हड़कंप मच गया। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय के ससुराल छोड़ने का कारण अमिताभ और जया बच्चन को बताया गया है।

अमिताभ और जया की वजह से ऐश्वर्या ने उठाया ये कदम

dc7dbb171f9f54c951db185c8e560d62ed5a36d57912b6f63179085f72351ec9.0

हाल ही में ऐश्वर्या से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जो यह है कि ऐश्वर्या राय ने अपने पति अभिषेक बच्चन का घर छोड़ दिया है और इन दिनों वह अपनी मां के घर यानी अपने मायके में रह रही हैं। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या की अब अपने ससुराल वाले अमिताभ और जया से नहीं बन रही है, जिसके चलते ऐश्वर्या ने इतना बड़ा कदम उठाने का फैसला किया है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या से जुड़ी इस खबर ने सनसनी मचा दी है और अब लोग कह रहे हैं कि जल्द ही अभिषेक और ऐश्वर्या अलग हो सकते हैं लेकिन इस बीच खबर आई है कि ऐश्वर्या अपनी मां के साथ कुछ समय बिताना चाहती हैं, उन्होंने यह कदम उठाया है, लेकिन कुछ दिन पहले अमिताभ ने ऐश्वर्या को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अनफॉलो कर दिया था और अब ऐश्वर्या के इस कदम से यह साफ हो गया है कि अब उनकी अपने ससुराल वालों से नहीं बन रही है।