अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का दूसरा गाना “खुदाया” हुआ रिलीज

Nitin

अक्षय कुमार की फिल्म “सरफिरा” इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है ऐसे में , जंगली म्यूजिक और प्रोडूसर – केप ऑफ गुड फिल्म्स, Abundantia Entertainment और 2डी एंटरटेनमेंट लोगों के उत्साह को बरक़रार रखते हुए “खुदाया” गाना रिलीज़ किया है , यह एवोकेटिव क़व्वाली है जो उनके प्यार और स्ट्रगलर्स को बखूबी दर्शाता है , अक्षय कुमार और राधिका मदन का यह सोलफुल ट्रैक है निश्चितरूप से आपके दिलों को छू लेगा। “खुदाया ” अब सारे स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।

खुदाया का दूसरा गाना हुआ रिलीज

b285178a01d9d5bc28e3fe4f744155f4

सुहित अभ्यंकर, सागर भाटिया और नीति मोहन की शानदार तिकड़ी द्वारा गाया गया और सुहित अभ्यंकर द्वारा रचित, “खुदाया” फिल्मों में कव्वाली की एक शानदार वापसी है। यह गाना प्रेम की शक्ति को रेखांकित करता है। श्रोताओं को याद दिलाता है कि सच्चा प्यार सभी परीक्षणों और क्लेशों का सामना करता है। उनका सामंजस्यपूर्ण मिश्रण एक ऐसा संगीतमय अनुभव बनाता है जो सामान्य से परे है, जो इसे एल्बम का सबसे अलग ट्रैक बनाता है। “खुदाया” भावनात्मक गहराई और कथात्मक समृद्धि की एक झलक है जिसे “सरफिरा” में समाहित किया गया है। अक्षय कुमार और राधिका मदान ने इस गाने को और भी आकर्षक बना दिया है।

नीति मोहन ने किए विचार साझा

नीति मोहन ने गीत के बारे में अपने विचार साझा करते हुए कहा कि , “‘खुदाया’ गाना मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से बहुत ही खास अनुभव रहा है।गाने के शानदार बोल और मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुन वास्तव में स्थायी प्रेम के सार को दर्शाता है । मैं बेहद उत्साहित हूँ की इस कव्वाली में डाली गई भावनाओं को लोग निश्चित रूप से महसूस करेंगे। “

27dl m 437 27062024 1 H@@IGHT 0 W@@IDTH 600

सुहित अभ्यंकर का मानना है कि ,”खुदाया सॉन्ग की कम्पोजिंग एंड सिंगिंग मेरे लिए एक डीप इमोशनल जर्नी रही है , यह कव्वाली मेरे दिल में स्पेशल जगह रखती है और मुझे उम्मीद है की यह दर्शको के साथ भी रिलेट करेगी जितनी मुझे इसे क्रिएट करते हुए हुयी थी। “राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित, सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के संवाद और जी.वी. प्रकाश कुमार संगीतमय, सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा (अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है। अपने कैलेंडर में 12 जुलाई को चिह्नित करें क्योंकि ‘सरफिरा’ आपको महत्वाकांक्षा, दृढ़ संकल्प और सपनों की निरंतर खोज की एक रोमांचक यात्रा पर ले जाता है।