Akshay Kumar की बहन है एकदम हूर की परी, फिर भी नहीं रखा फिल्मों में कदम

Nitin

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस फिल्म इंडस्ट्री के बहुत बड़े और मशहूर सितारे हैं, जिन्हें आज दर्जनों लोग जानते हैं और कोई भी उन्हें पहचान नहीं पाता है। अक्षय की बात करें तो उन्होंने अपने अब तक के फिल्मी सफर में एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिसके चलते आज तक कुमार पूरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके हैं। अक्षय कुमार की निजी जिंदगी के बारे में पता चला है कि उनकी पत्नी का नाम ट्विंकल है जो एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं और अक्षय कुमार के दो बच्चे हैं, एक लड़का और एक लड़की। इस बार अक्षय एक वजह से मीडिया में सुर्खियों में हैं, जो कि उनकी पत्नी को लेकर है, जहां कुमार ने कहा है कि वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं और बिल्कुल स्वर्ग की अप्सरा की तरह दिखती हैं, लेकिन इतनी खूबसूरत होने के बावजूद उन्होंने फिल्मों में काम नहीं किया है।

अक्षय कुमार की बहन हैं उनकी फोटोकॉपी

images 5 2

फिलहाल अक्षय अपनी खूबसूरत बहन की वजह से मीडिया में सुर्खियों में हैं क्योंकि ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार की बहन बिल्कुल स्वर्ग की अप्सरा जैसी दिखती हैं और ऐसा नहीं है लेकिन अक्षय कुमार की बहन बिल्कुल सच है। आलम ये है कि कुछ लोग तो यहां तक कहते हैं कि दोनों भाई-बहन एक दूसरे की फोटोकॉपी हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की बहन का नाम अलका भाटिया है। अक्षय की बहन अलका से जुड़ी एक बात सामने आई है कि इतनी खूबसूरत होने के बावजूद अलका ने फिल्मों में काम नहीं किया।

अक्षय कुमार की बहन अलका ने इस वजह से नहीं किया फिल्मों में काम

images 4 2

अक्षय कुमार इस समय अपनी बहन अलका और उनकी खूबसूरती को लेकर मीडिया में सुर्खियों में हैं, जिसकी चर्चा पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हो रही है क्योंकि यह बात सामने आई है कि इतनी खूबसूरत होने के बावजूद अलका ने फिल्मों में काम नहीं किया। सबसे बड़ी बात तो ये है कि अलका को बॉलीवुड का ग्लैमर बिल्कुल भी पसंद नहीं है और इसके साथ ही अक्षय की बहन अलका की भी जल्दी शादी हो गई थी जिसके कारण उन्होंने कभी फिल्मों में काम करने के बारे में नहीं सोचा। यही वजह है जिसके चलते अक्षय की बहन फिल्मों में नजर नहीं आई हैं।