Alia Bhatt के पति Ranbir Kapoor ने किया बंद कमरे में इस हसीना के साथ यह काम, दोनों पकड़े गए रात में

Nitin

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का अभिनय जगत में बहुत सम्मान है और सभी उन्हें बहुत पसंद करते हैं। आलिया भट्ट ने इस फिल्म इंडस्ट्री में बहुत तेजी से अपना नाम कमाया और बनाया है। आलिया भट्ट की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर से शादी कर अपना घर बसा लिया है और उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम राहा कपूर है। आपको बता दें कि पिता बनने के बाद भी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी पत्नी आलिया को छोड़कर एक और खूबसूरत महिला के साथ खास पल बिताए हैं, जिसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है। पूरे देश में हज चल रहा है और हर कोई रणबीर कपूर के बारे में बात कर रहा है। अगर सीधे शब्दों में कहें तो रणबीर कपूर ने एक और महिला के साथ ऐसी हरकत की जिसे आज पूरी दुनिया देख रही है।

रणबीर कपूर ने इस हसीना के साथ बिताया खास पल

f754130c4c2c4b3e74a18e4dd3dda7c393fac1806f0b933a495193f876df7170.0

रणबीर कपूर को बॉलीवुड की दुनिया में बहुत सम्मान दिया जाता है, ऐसा इसलिए है क्योंकि रणबीर कपूर ने अभिनय की दुनिया में एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिसके कारण आज रणबीर कपूर अभिनय की दुनिया में मशहूर हैं। रणबीर कपूर इस समय मीडिया में सुर्खियों में बने हुए हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसके बाद अब रणबीर कपूर की शादीशुदा जिंदगी की चर्चा मीडिया में हो रही है। बताया जा रहा है कि पत्नी आलिया भट्ट के होते हुए भी रणबीर कपूर ने अपनी पीठ पीछे एक खूबसूरत महिला के साथ खास पल बिताए हैं और इतना ही नहीं रणबीर कपूर ने उनके साथ कुछ अलग एक्टिविटीज भी की हैं। इस खूबसूरती की बात करें तो इनका नाम तृप्ति डिमरी है जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं।

रणबीर कपूर ने किया तृप्ति के साथ बंद कमरे में किया यह काम

3ccffc04d3d54b04f7cc89d628f0b974969911d52a342f8bfdb5cc3c02f41557.0

रणबीर कपूर इस समय तृप्ति नाम की लड़की की वजह से मीडिया में सुर्खियों में हैं, जिसके साथ रणबीर कपूर ने खूब बातें की हैं। आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने तृप्ति नाम की इस लड़की के साथ रोमांस किया है और इसके बाद दोनों के बीच कुछ ऐसी हरकतें हुईं कि अब हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट को भी पता था कि रणबीर इस तृप्ति के साथ क्या करेंगे लेकिन फिर भी वह रणबीर को रोक नहीं पाईं क्योंकि रणबीर कपूर ने ऐसा सिर्फ अपनी फिल्म एनिमल के कारण किया था और यह सब सिर्फ एक्टिंग है। साथ ही आपको बता दें कि रणबीर और तृप्ति की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आ रही है।