Shahrukh Khan समेत यह सारे सितारे बिठाकर रखते हैं अपनी बेटी को पलकों पर, देते हैं आलीशान जिंदगी

Nitin

आजकल हर कोई शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को बहुत अच्छे से जानता है, क्योंकि वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं जिन्हें आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। हर कोई उन्हें अच्छे से जानता है। उन्होंने अब तक बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। बॉलीवुड में कई मशहूर अभिनेता हैं जो लंबे समय से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को हिट फिल्में दे रहे हैं। आपको बता दें कि आज बॉलीवुड के कुछ मशहूर अभिनेता हैं, जो अपनी बेटियों को लेकर सुर्खियों में हैं। क्योंकि जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के कुछ अभिनेता ऐसे हैं जो बहुत अच्छे पिता हैं और अपने बच्चों से बहुत प्यार भी करते हैं जिसके कारण वह अक्सर खबरों में रहते हैं। आपको बता दें कि आज बॉलीवुड के कुछ कलाकार एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं, वो भी अपनी बेटियों को लेकर, तो आइए हम आपको अगले आर्टिकल में इन सबके बारे में बताएंगे कि कैसे हर कोई अपनी बेटियों को अपने पलकों पर बिठाकर रखता है।

शाहरुख खान समेत ये अभिनेता भी अपनी बेटियों पर खूब बरसाते हैं प्यार

5b8c3af920b1c43bd732441d157fd3dd8fe64d11223c24e80f0238114a3df412.0

शाहरुख के तरह अनिल कपूर भी अपनी बेटी सोनम कपूर से बहुत प्यार करते हैं। अनिल कपूर ऊर्जा से भरपूर और सदाबहार हैं जबकि सोनम बिल्कुल भी ऐसी लड़की नहीं हैं जिन्हें आप अनिल कपूर की बेटी कह सकें। एक-दूसरे से अलग होने के बाद दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। इनके बीच काफी प्यार है, इनके अलावा महेश भट्ट और आलिया भट्ट भी हैं, आलिया बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहद चुलबुली एक्ट्रेस हैं, जो हमेशा अपने व्यवहार के लिए जानी जाती हैं। इन दोनों के बीच बहुत प्यार है, इसके अलावा ये बॉलीवुड के सबसे मशहूर कलाकार हैं जो अपनी नवाबी खूबसूरती के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता सैफ अली खान और जिनकी बेटी सारा अली खान भी बेहद खूबसूरत हैं, कहा जाता है कि वह कई चीजों में अपने पिता के समान हैं। बाप-बेटी के बीच बहुत प्यार है।

ये एक्टर अपनी बेटी को बिठाकर रखते है पलकों पर

8269b4834f8dcae9e442b54f00710f7844b77f6f5ea1703f32eb8136ed56b63a.0

अनिल कपूर और सैफ अली खान ना सिर्फ अपनी बेटियों को पलकों पर बिठाकर रखते हैं बल्कि बॉलीवुड में कुछ ऐसे एक्टर भी हैं जो अपनी बेटियों के हर नखरे बर्दाश्त करते हैं और उन्हें पलकों पर बिठाकर रखते हैं, तो आपको बता दें कि शक्ति कपूर भी उन्हें पलकों पर रखते हैं। वे अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को पलकों पर बिठाते हैं और उन्हें रानियों की तरह रखते हैं, इन दोनों का रिश्ता बहुत अच्छा है, इसके साथ ही बोनी कपूर और जान्हवी कपूर, इन दोनों पिता-बेटी का रिश्ता भी बहुत अच्छा है, जो चर्चा में हैं। आज यही हो रहा है। ऐसा किया भी जाता है और जान्हवी कपूर अक्सर अपने पिता के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात करती रहती हैं। इन सबके अलावा, सोनाक्षी सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा, रणधीर कपूर और करीना कपूर, चंकी पांडे और अनन्या पांडे और महेश बाबू जिनकी शादी उनकी बेटी सितारा से हुई है। ये सभी पिता अपनी बेटियों से बहुत प्यार करते हैं और अपनी बेटियों को रानियों की तरह मानते हैं।