Amitabh Bachchan ने खरीदी अयोध्या के पास करोड़ों की जमीन, कीमत सुनकर हो जाओगे हैरान

Nitin

आज अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को पूरी दुनिया में लोग जानते हैं और उन्हें किसी के परिचय की जरूरत नहीं है, जिसके कारण आज के समय में बच्चन साहब का नाम पूरी दुनिया में लोकप्रिय है, जिसके कारण आज बच्चन साहब को कोई नहीं पहचानता है। इस समय श्री राम जी की नगरी अयोध्या में बन रहे राम मंदिर की चर्चा देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हो रही है और इसी महीने की 22 तारीख को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इसी बीच राम मंदिर निर्माण से पहले ही हमारे बच्चन साहब ने एक बड़ा कदम उठाया है, वो ये है कि अमिताभ बच्चन जी ने अयोध्या में राम मंदिर के पास करोड़ों रुपये की जमीन खरीदी है, जहां अमिताभ बच्चन जी एक आलीशान बंगला बनाएंगे। इसीलिए इस समय देशभर में उनकी चर्चा हो रही है।

अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदी जमीन

images 1 6

फिल्म इंडस्ट्री के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन जी इस समय मीडिया में चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में खबर आई है कि अमिताभ बच्चन जी ने अयोध्या में राम मंदिर के पास करोड़ों रुपये खर्च किए हैं। उन्होंने ऐसी जमीन खरीदी है जिसकी चर्चा पूरे देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हो रही है। इसके चलते वह पूरे देश में चर्चा का विषय बन गए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन जी ने अयोध्या में यह जमीन कुल 14 करोड़ रुपये में खरीदी है। यह जमीन अयोध्या के सरयू में खरीदी गई है, जहां अमिताभ बच्चन जी कुछ बड़ा निर्माण करने जा रहे हैं और बच्चन साहब यह काम मुंबई के एक जाने-माने बिल्डर से कराएंगे। इसी के चलते इस वक्त देशभर में सिर्फ बच्चन साहब की ही चर्चा हो रही है।

अमिताभ बच्चन अपनी अयोध्या की धरती पर करने जा रहे हैं ये काम

images 12

अमिताभ बच्चन इस समय मीडिया में सुर्खियों में हैं क्योंकि हाल ही में खबर आई है कि बच्चन साहब ने अयोध्या में राम मंदिर के पास लगभग 14-15 करोड़ रुपये की आलीशान जमीन खरीदी है। इस जमीन पर बच्चन साहब एक आलीशान महल जैसा घर बनाएंगे, जिसके अंदर बच्चन साहब को दुनिया की सबसे बड़ी सुख-सुविधाएं मिलेंगी। इस घर को बनाने के लिए बच्चन साहब ने मुंबई के एक नामी बिल्डर को हायर किया है और अगर इस जमीन की बात करें तो यह 10 हजार वर्ग फीट से भी ज्यादा है।