Amitabh Bachchan का छलका दर्द, कही पोती आराध्या को लेकर ये बात

Nitin

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं जिन्होंने अब तक बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं और इस सदी के महानायक हैं जो आज बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हैं, जिसके कारण हर कोई उनका बहुत सम्मान और सम्मान करता है। इसके अलावा वह अपने परिवार को लेकर भी काफी समय से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं क्योंकि कहा जा रहा है कि उनके परिवार में कई परेशानियां चल रही हैं जिनका सामना हाल ही में अमिताभ बच्चन को करना पड़ा है। खबर सामने आई है कि अमिताभ बच्चन ने सबके सामने कबूल किया है कि उनकी पोती को बिगाड़ने में उनका हाथ है क्योंकि बताया जा रहा है कि उनकी पोती आराध्या काफी जिद्दी हो गई है जिसके कारण अब हर कोई उनकी पोती को लेकर चिंतित है। अगर हम चीजों को बिगाड़ने में उनके हाथ की बात कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने पूरी की अपनी पोती की हर ख्वाहिश

download

अमिताभ बच्चन इस समय मीडिया में चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में खबर सामने आई है कि उन्होंने सभी को बताया है कि वह अपनी पोती आराध्या को अपने बच्चों से भी ज्यादा प्यार करते हैं और इसी लाड़-प्यार की वजह से उनकी पोती आज बेहद खूबसूरत है। मामला और भी बिगड़ गया है क्योंकि ऐसा कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन आराध्या की हर इच्छा पूरी करते हैं और वह जो भी चाहती हैं वह कुछ ही पलों में उनके पास आ जाता है, जिसके कारण अमिताभ बच्चन ने इस बात को स्वीकार कर लिया है। उनके लाड़-प्यार और लाड़-प्यार के कारण उनकी पोती काफी जिद्दी हो गई है और आज वह उसके साथ ऐसा व्यवहार करती है कि अब हर कोई इस खबर को लेकर खूब चर्चा करता नजर आता है।

पोती की जिद पर पहली बार बोले अमिताभ बच्चन

images 4

अब अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती आराध्या को लेकर एक बड़ी बात कही है जिसकी इस समय खूब चर्चा हो रही है क्योंकि उन्होंने बताया है कि उनकी पोती उनके साथ कैसा व्यवहार करती है। उन्होंने कहा है कि जब उनके माता-पिता को कोई आपत्ति नहीं है, तो उन्हें भी इस मामले में कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए, इसीलिए वह अपनी पोती की हर इच्छा पूरी करते हैं, जिसके कारण आज उनकी पोती बहुत बिगड़ गई है और वह ठीक है। इस बारे में जागरूक। उनके न बोलने का खामियाजा उनकी पोती को भुगतना पड़ रहा है और इस बात को उन्होंने खुद भी स्वीकार किया है।