Amitabh Bachchan को इस उम्र में छोड़ना पड़ा था घर, वजह सुन हो जाओगे हैरान

Nitin

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का महानायक कहा जाता है, जिनका इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। सभी लोग उनका बहुत आदर और सम्मान करते हैं। आज भी उनकी फिल्में हर किसी को पसंद आती हैं, जिसके चलते वह अक्सर मीडिया में चर्चा में रहती हैं। उन्हें कई फिल्मों में भी देखा जाता है, इसके साथ ही वह अपने निजी मामलों को लेकर भी मीडिया में काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसे लेकर इस समय मीडिया में काफी चर्चा हो रही है, बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन को इस उम्र में अपना घर छोड़ना पड़ा था और यह खबर अब सोशल मीडिया पर खूब फैल गई है।

इस वजह से अमिताभ बच्चन को अपने परिवार से होना पड़ा था अलग

download 4

ये खबर बहुत बड़ी है जिस वजह से इस वक्त हर कोई इसी खबर पर चर्चा करता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन को अपने परिवार से अलग होना पड़ा है, उन्होंने अपना घर भी छोड़ दिया है। जिसके चलते अब हर कोई जानना चाहता है कि अमिताभ बच्चन ने ऐसा क्यों किया है। कुछ लोगों का मानना है कि अमिताभ बच्चन ने कुछ समय के लिए अपना घर छोड़ दिया है, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अमिताभ बच्चन ने अपना घर छोड़ दिया है। वे कहीं और रहने वाले हैं लेकिन आपको बता दें कि इस खबर के पीछे एक बड़ी वजह है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने एडमिट मीडिया पर सबको बताया कि उन्होंने अपना घर क्यों छोड़ा है। उनके घर छोड़ने के पीछे एक बहुत बड़ी वजह है। इसका कारण यहां बताया गया है।

अमिताभ बच्चन ने बताई घर छोड़ने की बड़ी वजह

images 3 12

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन काफी समय पहले ही चले गए थे। 41 दिन के लिए मंदिर में पूजा करने के लिए घर से निकला था। इस बारे में अमिताभ बच्चन ने बताया है कि उन्होंने 41 दिनों के लिए त्रियंदी संन्यास लिया था। इस दौरान व्यक्ति को कई सख्त नियमों का पालन करना पड़ता है। अमिताभ बच्चन ने कहा कि केरल में एक जगह है सबरीमाला, जहां स्वामी अप्पा विराजमान हैं। स्वामी अप्पा के लिए 41 दिनों तक उपवास करना पड़ता है। इस व्रत में केसरिया रंग के कपड़े पहने जाते हैं। इसके साथ ही उन्हें बहुत लंबी यात्रा पर भी जाना पड़ा, जिसमें उन्हें 40 मील तक पैदल चलना पड़ा। उन्हें जाना पड़ा और इस सफर के चलते उन्होंने खुद को अपने परिवार से दूर कर लिया और इसी वजह से उन्होंने 41 दिनों के लिए अपना घर छोड़ दिया।