अमिताभ बच्चन ने इस वजह से छोड़ा था रेखा को और कर ली थी जया बच्चन से शादी

Nitin

अमिताभ बच्चन को आज किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, वह इस सदी के महानायक हैं, जो आज बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बन चुके हैं और हर कोई उन्हें उतना ही पसंद करता है, जितना पहले किया करता था, अब तक उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। जिससे हर कोई उनकी फिल्मों को खूब पसंद करता है, वह ज्यादातर अपनी फिल्मों के कारण ही चर्चा में बने रहते हैं, परंतु आज वह अपनी फिल्मों के कारण ही नहीं बल्कि एक बहुत बड़ी खबर के कारण भी चर्चा में आ गए हैं। जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही है, अब बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने मजबूरी में जया बच्चन से शादी की थी और वो भी अपने पिता की वजह से अमिताभ ने रेखा को छोड़ा था और जया से शादी करी थी। आइए आपको बताते है आखिर क्यों अमिताभ बच्चन ने रेखा को छोड़ा था।

 

अमिताभ के पिता रहे शादी करने की वजह 

cfec2fa41402196ba32f842ad10bb4265a47b0b08c242f45274bb03b8e27ed18.0

बता दे कि अमिताभ बच्चन की जिंदगी का एक बड़ा सच सबके सामने आ गया है जिसके बारे में आज तक कोई नहीं जानता था, परंतु अब ये सच सबके सामने आ गया है और बताया गया है कि अमिताभ बच्चन की जिंदगी के सबसे बड़े सच्चे खलनायक उनके पिता थे। जिनकी वजह से आज उन्होंने जया बच्चन से शादी की और उन्हीं की वजह से अमिताभ बच्चन ने रेखा को छोड़ा था। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी के 50 साल पूरे हो चुके हैं और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर सबके साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसके बाद अब ये खबर भी सामने आई है कि किस वजह से उन्होंने जया बच्चन से शादी करी थी।

 

इस मजबूरी की वजह से करी थी शादी

e378929afd4e695d8f3c8eeb1a01243be78ef2240de64c17d46f4fb7d64dc976.0

आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को 3 जून को 50 साल हो गए हैं और अब उन्होंने अपनी शादी की सालगिरह बड़ी धूमधाम से मनाई है, इसी बीच एक खबर भी सामने आई है, जिसकी इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन से मजबूरी में शादी की थी और ये मजबूरी अब सामने आ चुकी है। अमिताभ बच्चन के पिता इस बात से सहमत नहीं थे कि दोनों इस तरह बिना शादी किए लंदन चले जाएं इसलिए अमिताभ बच्चन ने लंदन जाने की जल्दबाजी में जया बच्चन से शादी कर ली और इस वजह से रेखा को भी दूर रहना पड़ा, सालगिरह के अवसर पर सभी घरवाले उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं।