Salman Khan की मां के बारे के अमिताभ बच्चन ने कह दी ये बात, घूम गया उनका दिमाग

Nitin

सलमान खान (Salman Khan) आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं। अभी कुछ दिन पहले ही एक्टर अपना 58वां जन्मदिन मना रहे थे जहां वो अपने पूरे परिवार के साथ दावत का मजा लेते नजर आए थे। इतना ही नहीं, कुछ दिनों पहले सलमान के छोटे भाई अरबाज ने भी दूसरी शादी की, जिसके चलते खान परिवार सुर्खियों में रहा। आज खान परिवार बॉलीवुड में सबसे प्रतिष्ठित माना जाता है और उन पर कोई उंगली नहीं उठा सकता, लेकिन हाल ही में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने सलमान खान के परिवार के बारे में कुछ ऐसी सच्चाई बताई है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आइए आपको बताते हैं कि कैसे अब अमिताभ बच्चन ने सबके सामने सलमान खान के परिवार के बारे में कुछ अनसुनी बातें बताई हैं, जिन्हें सुनने के बाद कोई भी यकीन नहीं कर पाएगा।

अमिताभ बच्चन ने सलमान खान की मां के बारे में कही इतनी बड़ी बात

96ce309127107433bdf4f8e53dd9bf2a41e9a4bc0d4378aa3dcfb7858d5acfbf.0

सलमान खान और उनके पूरे परिवार पर कोई उंगली नहीं उठा सकता लेकिन हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति के 15वें सीजन में अमिताभ बच्चन ने एक ऐसी सच्चाई का जिक्र किया है जो बहुत कम लोग जानते थे। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और सलमान खान के बीच रिश्ता कुछ खास नहीं है और अब जब अमिताभ बच्चन ने सलमान की मां को लेकर बड़ी बात कही है तो सलमान भी इससे खुश नहीं होंगे। कौन बनेगा करोड़पति शो में बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन ने सलमान की मां के बारे में बताया कि वह भारतीय नहीं हैं बल्कि विदेश से भागकर यहां आई हैं।

अमिताभ के इस बयान से खुश नहीं होंगे सलमान खान

2d11a470e5a473b7b6ba591f9153eddb5e861c071fc788c8dfb79bdd406f9ae9.0

सलमान खान के खिलाफ बोलने की हिम्मत कोई नहीं कर सकता लेकिन हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी मां के बारे में कहा है कि उनकी मां विदेश से भागकर भारत आ गई हैं। दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति शो में एक सवाल आया था जिसमें बताया गया था कि वह कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस थी जो 1943 में अपना देश छोड़कर भारत भाग गई थी। जब प्रतिभागी ने इस सवाल का जवाब नहीं दिया तो खुद अमिताभ बच्चन ने बताया कि यह मशहूर एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि सलमान खान की मां हेलेन हैं, जो म्यांमार से भारत आई थीं और उसके बाद वह भारत में ही रहने लगीं। बाद में सलमान खान के पिता ने हेलेन से दूसरी शादी की और इस तरह वह सलमान खान की मां बन गईं। अमिताभ के इस बयान को सुनने के बाद सभी ने कहा कि सलमान के परिवार के बारे में इतनी गहरी जानकारी किसी और को नहीं थी।