Amitabh Bachchan ने अपनी संपत्ति कर दी इस औरत के नाम, अभिषेक बच्चन भी नहीं रोक पाए ऐसा करने से

Nitin

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम बॉलीवुड के सबसे अमीर और बड़े लोगों में गिना जाता है, जिन्हें आज दुनिया खूब जानती और पसंद करती है। अपने पैसों के दम पर अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं और उनके पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है। अगर हम अमिताभ बच्चन की कुल संपत्ति की बात करें तो यह अरबों में है, जिसमें अमिताभ बच्चन के आलीशान बंगले से लेकर करोड़ों की महंगी कारें तक शामिल हैं। इस समय अमिताभ बच्चन मीडिया में काफी चर्चा में हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है जो यह है कि बच्चन साहब ने अपनी आधी संपत्ति एक महिला के नाम कर दी है, जो अमिताभ बच्चन ने उसे दे दी है। यहां तक कि अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन भी आधी संपत्ति इस महिला के नाम करने से खुद को नहीं रोक सके और आधी संपत्ति उसके हाथ से जाते हुए अभिषेक बच्चन बस देखते रहे।

अमिताभ बच्चन ने चुना इसे अपनी संपत्ति का वारिस

c1cc0ee621b85e657588de1a25c2fe129c925011520d3bcce26a5c36ec391420.0

अमिताभ बच्चन भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं, जिन्हें आज पूरी दुनिया जानती है और उनका नाम पूरे देश में मशहूर है। आपको बता दें कि आज बच्चन साहब को किसी के परिचय की जरूरत नहीं है, जिसकी वजह से अमिताभ बच्चन पूरी फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर हैं। अमिताभ बच्चन के पास पैसों की कोई कमी नहीं है। अगर हम अमिताभ बच्चन की कुल संपत्ति की बात करें, तो यह लगभग 3 बिलियन यानी 3 हजार करोड़ रुपये है, जिसे अमिताभ बच्चन ने हाल ही में बांटा है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपनी संपत्ति का आधा हिस्सा एक महिला के नाम पर और आधा हिस्सा अपने बेटे के नाम पर छोड़ा था। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन खुद अपने पिता अमिताभ को अपनी संपत्ति का आधा हिस्सा इस महिला को देने से नहीं रोक सके।

अमिताभ बच्चन ने इस महिला को दे दी अपनी आधी संपत्ति

86ddadb36b4e675b1f287c8b7fc675a1a79b3278c27f408a5e22028a39143d9f.0

अमिताभ बच्चन इस वक्त मीडिया में सुर्खियों में हैं। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि हाल ही में बच्चन बने बेन ने अपनी संपत्ति को लेकर एक बड़ा कदम उठाया और इसे अपने दो लोगों के बीच बराबर-बराबर बांट दिया, जिसकी चर्चा इस समय पूरे देश में हो रही है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपनी आधी संपत्ति दान कर दी है, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये है। 3 हजार करोड़ उनके बेटे अभिषेक बच्चन के नाम पर और बाकी आधे एक महिला के नाम पर जो आपको बताएगी कि वह कोई और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता है। अमिताभ बच्चन ने अपनी आधी संपत्ति दान कर दी है। सीधे शब्दों में कहें तो अमिताभ बच्चन ने अपनी संपत्ति का आधा हिस्सा अपने दोनों बच्चों को दे दिया है। यही वजह है कि इस समय पूरे देश में इसकी चर्चा हो रही है।