Amitabh Bachchan की बहु गुजर रही है बुरी हालत से, जूझ रही है ऐश्वर्या इस दर्द से

Nitin

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस सदी के महानायक हैं जिन्होंने अब तक बॉलीवुड को इतनी हिट फिल्में दी हैं कि आज हर कोई उनकी फिल्मों को बहुत पसंद करता है क्योंकि उनकी फिल्में बहुत अच्छी होती हैं जिसके कारण हर कोई उनकी खूब तारीफ करता है। आज वह अपनी बहू ऐश्वर्या राय को लेकर मीडिया में चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है जिसके चलते हर कोई ऐश्वर्या राय को लेकर चर्चा करता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि भारती 2 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत काफी खराब है। ये बात खुद अमिताभ बच्चन ने सबके सामने बताई है। आप सभी इसका कारण जानना चाहते हैं कि इस समय ऐश्वर्या राय को ऐसा क्या हो गया है जिसके कारण उन्हें भर्ती कराया गया है।

दर्द से है ऐश्वर्या रॉय का बुरा हाल

images 2 9

ऐश्वर्या रॉय इस समय मीडिया में चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में उनके ससुर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर दी है और बताया है कि पिछले 2 दिनों में ऐश्वर्या की हालत काफी खराब हो गई है। उन्हें भर्ती कराया गया है और वह दर्द से काफी परेशान नजर आ रही हैं, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी सामने आई हैं, जिन्हें देखने के बाद ऐश्वर्या के फैंस जानना चाहते हैं कि ऐश्वर्या किस दर्द से गुजर रही हैं और उन्हें ऐसा दर्द क्यों हो रहा है। हो रहा है। आखिर ऐश्वर्या के साथ ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से उन्हें भर्ती किया गया है?

अमिताभ बच्चन ने बताई अपनी बहू की हालत की वजह

images 1 9

इस समय अमिताभ बच्चन ने मीडिया में सभी को बताया है कि ऐश्वर्या राय इस समय बहुत बीमार हैं और दो दिनों से भर्ती हैं। उन्होंने शादी में बताया कि उन्हें दर्द हो रहा है। इस खबर को जानने के बाद ऐश्वर्या राय के सभी फैंस यह जानने के लिए काफी चिंतित और बेचैन हैं कि इस समय ऐश्वर्या राय को क्या हो गया है, तो हम आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने सबके सामने उस समय का जिक्र किया है जब ऐश्वर्या राय को लेकर ऐसी राय थी। जब ऐश्वर्या आराध्या को जन्म देने वाली थीं तो उन्हें दो दिनों तक भर्ती रखा गया और दो दिनों तक दर्द सहना पड़ा, जिसके बाद ऐश्वर्या ने अपनी बेटी को जन्म दिया। इसका जिक्र करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह एक बहुत अच्छी मां हैं जिन्होंने काफी मुश्किलों का सामना करके अपनी बेटी को इतनी अच्छी तरह से पाला है और वह चाहते हैं कि हर मां ऐसी ही बने और जब वह अपनी बेटी को देखते हैं तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है।

Leave a Comment