Amitabh Bachchan की नातिन ने कह दी उन्हीं की पोती को लेकर ये बात, आई बड़ी खबर सामनें

Nitin

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन आज हम आपको बता दें कि वह एक बार फिर अपने परिवार के सदस्यों को लेकर चर्चा में हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अमिताभ बच्चन के परिवार का हर सदस्य एक दूसरे से जुड़ा हुआ है और सभी त्यौहार एक साथ मनाता है। इसी तरह भाभी ऐश्वर्या और नानी श्वेता बच्चन को अक्सर साथ में देखा जाता है और उनके बच्चे भी उनके साथ नजर आते हैं जो एक साथ काफी समय बिताते हैं। इसी तरह हाल ही में नव्या नवेली ने आराध्या के लिए एक बड़ी बात कह दी है।

नव्या नवेली ने आराध्या को लेकर कही ये बड़ी बात

images 4 6

नव्या नवेली इस समय मीडिया में चर्चा का विषय बन गई हैं क्योंकि हाल ही में खबर सामने आई है कि उन्होंने ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन को लेकर काफी कुछ कह दिया है, जिसके चलते हर कोई जानना चाहता है कि नव्या नवेली ने उनके लिए कौन सी बड़ी बात कही है। आपको बता दें कि नव्या नवेली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सबके सामने आराध्या को लेकर काफी कुछ कह दिया है। उनसे पूछा गया है कि अगर वह आराध्या बच्चन को कोई सलाह देना चाहें तो क्या देंगी, इस पर उन्होंने आराध्या के लिए काफी कुछ कह दिया है।

आराध्या को देना चाहती हैं ये सुझाव

images 5 6

नव्या नवेली ने आराध्या बच्चन के लिए बहुत कुछ कहा है, वो भी सबके सामने। जब उनसे पूछा गया कि वो आराध्या को क्या सुझाव देना चाहती हैं तो उन्होंने सबके सामने कहा कि वो आराध्या को कोई सुझाव नहीं देना चाहेंगी क्योंकि वो पहले से ही बहुत होशियार है। उन्होंने कहा कि इस उम्र में वो मुझसे भी ज्यादा होशियार है। उन्होंने ये भी बताया कि आजकल बच्चे बहुत ट्रेंड में हैं क्योंकि उन्हें सब कुछ समझ में आता है। इसके साथ ही नवग्रह ने कहा कि आराध्या सबसे ज्यादा जागरूक, समझदार, ज्ञानी और बुद्धिमान है। वो शादी में आराध्या से बहुत प्रेरणा लेना चाहेंगी। आखिर में उन्होंने कहा कि वो देखना चाहती हैं कि आराध्या बड़ी होकर क्या करने वाली है क्योंकि आराध्या बहुत होशियार है और बड़ी होकर वो जरूर कुछ बड़ा करने वाली है।