Kangana Ranaut पर टिप्पणी करने के बाद Annu kapoor ने मांगी माफी, जानें- पूरा मामला

Nitin

अन्नू कपूर ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसके चलते वह काफी चर्चाओं में आ गए थे। दरअसल, बीते दिनों एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अन्नू कपूर से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को सीआईएसएफ महिला जवान द्वारा थप्पड़ मारे जाने को लेकर सवाल किया गया था। इस पर एक्टर अपना रिएक्शन देने के बजाय, कंगना पर अजीब-गरीब कमेंट करने लगे।

अन्नू कपूर ने कही ये बात

images 1

अन्नू कपूर ने कहा- ‘ये कंगना जी कौन हैं? कोई बहुत बड़ी हीरोइन हैं क्या? बहुत सुंदर हैं क्या?’ अन्नू कपूर के इस जवाब को सुनकर हर कोई हैरान रह गया। वहीं इस बयान के बाद अन्नू कपूर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होने लगे। तो वहीं ‘क्वीन’ एक्ट्रेस ने भी पलवाटवार कर उन्हें करारा जवाब दिया। कगंना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर अन्नू कपूर की प्रेस कॉन्फ्रेंस की एक क्लिप शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘क्या आप अन्नू कपूर जी से सहमत हैं कि हम एक सफल महिला से नफरत करते हैं’। कंगना के इस पोस्ट के बाद अब हाल ही में अन्नू कपूर ने उनसे हुई इस गलती के लिए माफी मांगी है और 7 प्वाइंटर्स के जरिए इस मामले पर अपनी सफाई दी है।

अन्नू कपूर ने कंगना से मांगी माफी

images 2

अन्नू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने खुद को सीनियर सिटीजन बताया है और कंगना रनौत को बहन कहकर संबोधित किया है। एक्टर ने लिखा है, मीडिया द्वारा पूछे प्रश्नों के उत्तर में कुछ अर्थ का अनर्थ निकल रहे हैं, तो सोचा कुछ तथ्य उजागर कर दूं। अन्नू कपूर ने लिखा कि वह टीवी, न्यूज चैनल, ओटीटी और समाचार पत्र नहीं पढ़ते। किसी भी देश की व्यवस्था या कानून व कायदों को न जानकर गलती कर देना अपराध हो सकता है, लेकिन किसी व्यक्ति विशेष या स्थान को न जानना अपराध नहीं होता।