Anushka Sharma और Virat Kohli ने अपने बेटे का नाम रखा ये, नाम सुनकर होगी हैरानी

Nitin

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फिल्म इंडस्ट्री के बहुत अच्छे कपल हैं, जिसकी वजह से आज हर कोई इन्हें अच्छे से जानता है। विराट कोहली क्रिकेट जगत और खासकर फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं। यही वजह है कि आज हर कोई उनके बारे में खूब चर्चा करता नजर आ रहा है। ऐसा कहा जाता है कि यह जोड़ी अक्सर मीडिया में चर्चा में रहती है क्योंकि आपको बता दें कि यह जोड़ी एक बार फिर माता-पिता बन गई है जिसके कारण अब हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है। वह बधाईयां देते नजर आ रहे हैं क्योंकि उनके घर एक बार फिर खुशियां आई हैं जिससे सभी काफी खुश हैं। विराट कोहली की खुशी का ठिकाना नहीं है क्योंकि उन्हें एक बार फिर पिता बनने की खुशी मिल गई है। क्योंकि ये सभी बेहद खुश हैं, कहा जा रहा है कि इस बार इनके घर बेटे का जन्म हुआ है।

विराट कोहली ने अपने बेटे का नाम रखा अकाय

images 10 2

विराट कोहली इन दिनों मीडिया में काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। ये कपल इसलिए चर्चा में है क्योंकि अनुष्का ने हाल ही में अपने बेटे को जन्म दिया है, जिसे लेकर खूब चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि यह नाम विराट कोहली ने भी सुना है और वह इस नाम का मतलब जानना चाहते हैं क्योंकि आपको बता दें कि इससे पहले यह जोड़ा एक बेटी के माता-पिता थे जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है। इसका एक बेहद खतरनाक मतलब ये भी है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। वामिका का मतलब है मां दुर्गा, उन्होंने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। अब सभी ने अपने बेटे का नाम भी यही रख लिया है। अब हर कोई इस नाम का मतलब जानना चाहता है। अगर आप सफर कर रहे हैं तो आइए हम आपको बताते हैं कि इस नाम का मतलब कितना खतरनाक है।

ये है विराट कोहली और अनुष्का के बेटे के नाम का मतलब

high

विराट कोहली और अनुष्का ने अपने बेटे का नाम बहुत सोच समझकर रखा है, जिसके चलते अब हर कोई जानना चाहता है कि विराट कोहली और अनुष्का ने अपने बेटे का नाम अकाय क्या रखा है, इस नाम के पीछे क्या मतलब है, इसकी वजह क्या है। उन्होंने अपने बेटे का नाम कुछ इस तरह रखा है, तो हम आपको बता दें कि अकाय शब्द का मतलब है कि यह चंद्रमा के बहुत करीब है, यानी कि यह बहुत चमत्कारी है, चंद्रमा की रोशनी से भरा है, यही इस नाम का अर्थ है। इसलिए उन्होंने अपने बेटे का नाम ऐसा रखा, जो काफी अच्छा बताया जा रहा है।