Anushka Sharma बनने वाली है मां, विराट कोहली के इस दोस्त ने किया खुलासा

Nitin

बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। फिलहाल अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, अनुष्का शर्मा के दूसरी बार मां बनने को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं। हालांकि, अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली ने इसकी पुष्टि नहीं की है। इसी बीच अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई है और इसकी पुष्टि विराट कोहली के एक दोस्त ने की है। आइए जानते हैं कि विराट कोहली के किस दोस्त ने अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबर की पुष्टि की है।

एबी डिविलियर्स का वीडियो हुआ वायरल

images 2 5

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एबी डिविलियर्स ने बताया है कि विराट कोहली अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे के माता-पिता बनने जा रहे हैं। एबी डिविलियर्स ने भी विराट कोहली के बारे में कहा है कि यह पारिवारिक समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने बिल्कुल सही फैसला लिया है।गौरतलब है कि विराट कोहली और एबी डिविलियर्स अच्छे दोस्त हैं और ये दोनों क्रिकेटर आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल चुके हैं।

अनुष्का-विराट ने हाल ही में बेटी वामिका का जन्मदिन मनाया

images 3 5

अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर कन्फर्म होने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में शादी की थी। कपल साल 2021 में बेटी वामिका के माता-पिता बने। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पिछले जनवरी में बेटी वामिका का तीसरा जन्मदिन मनाया था। अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक यानी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी। फिल्म में अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी।