Dharmendra को लेकर आई बुरी खबर सामने, पुरा परिवार बहा रहा है आसूं

Nitin

धर्मेंद्र (Dharmendra) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बहुत ही मशहूर अभिनेता हैं, जिन्होंने अब तक बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं और उनकी फिल्में सभी को पसंद आती हैं क्योंकि आज भी उनकी फिल्में सभी को बहुत पसंद आती हैं। आज बॉलीवुड में धर्मेंद्र का बड़ा रोल है। यही उनका नाम है जिसकी वजह से आज हर कोई उनका बहुत आदर और सम्मान करता है। साथ ही आपको बता दें कि धर्मेंद्र एक बार फिर से खबरों में आ गए हैं क्योंकि हाल ही में खबर सामने आई है कि उन्हें लेकर एक बड़ी बुरी खबर सामने आई है। जिसके कारण अब हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है, अब पूरा देओल परिवार काफी चिंतित नजर आ रहा है, जिसके कारण अब हर कोई धर्मेंद्र के बारे में जानना चाहता है।

धर्मेंद्र का पूरा परिवार काफी परेशान आ रहा नजर

images 10 1

धर्मेंद्र इस समय मीडिया में काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं क्योंकि हाल ही में उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे जानने के बाद अब हर कोई उन्हें लेकर काफी चिंतित नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र का वक्त काफी खराब हो गया है जिसके चलते अब हर कोई उन्हें लेकर काफी चिंतित नजर आ रहा है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पिछले कुछ समय से देओल परिवार में सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा था लेकिन अब आपको बता दें कि धर्मेंद्र को अपने परिवार की चिंता सता रही है। अपने पोते की शादी से वापस आते समय वह काफी बेचैन नजर आने लगे, जिसके बाद धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सभी के लिए एक दुखद बात कही, जिसके बाद यह खबर सुनने के बाद हर कोई काफी परेशान नजर आया।

दुखी आवाज में धर्मेंद्र ने कही ये बड़ी बात

images 11 1

धर्मेंद्र आज एक बार फिर मीडिया में चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में खबर सामने आई है कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सभी के लिए एक बहुत बड़ी बात कही है, जिसके कारण अब हर कोई यही कहता नजर आ रहा है। कहा जाता है कि धर्मेंद्र हमेशा खुश रहने वाले इंसान हैं, जिन्होंने अब ये दुखद संदेश अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सभी के साथ शेयर किया है। कहा तो ये भी जा रहा है कि इसके बाद से धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल अपने पिता को लेकर काफी दुखी हैं। वह बात को समझती नजर आ रही हैं और कह रही हैं कि वह अपने पिता की इस सलाह को अपनी जिंदगी में जरूर शामिल करेंगी।