Bastar The Naxal Story ने की एक दिन में इतनी कमाई, जानिए कलेक्शन

Nitin

अदा शर्मा की आने वाली फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी (Bastar The Naxal Story) का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। आपको बता दें कि बस्तर द नक्सल स्टोरी 15 मार्च 2024 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। फिल्म बस्तर सच्ची घटनाओं पर आधारित है। यह फिल्म एक आईपीएस ऑफिसर की कहानी है। यह फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है। जिसके चलते सेंसर बोर्ड ने फिल्म बस्तर में अपमानजनक शब्दों को म्यूट कर दिया है।

बस्तर द नक्सल स्टोरी मूवी स्टोरी

images 7 4

अदा शर्मा की फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी 124 मिनट की फिल्म है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म से 13 मिनट के सीन काट दिए हैं। फिल्म का पहला गाना ‘वंदे वीरम’ 11 मार्च को रिलीज हुआ था। फिल्म बस्तर द नक्सल की कहानी नक्सलवाद पर आधारित एक सच्ची कहानी है। फिल्म में अदा शर्मा ने आईपीएस ऑफिसर नीरजा माधवन का किरदार निभाया है। फिल्म में नक्सली हमले को दिखाया गया है। बस्तर फिल्म नक्सलियों द्वारा 70 जवानों की हत्या की कहानी है। फिल्म में अदा शर्मा ने अपना किरदार बखूबी निभाया है। इससे पहले भी अदा शर्मा ऐसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

मूवी का एक दिन का कलेक्शन

images 8 3

अदा शर्मा की आने वाली फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। अदा शर्मा की फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी का मुकाबला सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा से है। इन दोनों फिल्मों को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता है। दोनों ही फिल्में देशभक्ति पर आधारित हैं। जिस तरह से बस्तर द नक्सल स्टोरी की एडवांस बुकिंग को फैंस का रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2-3 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है।