BB OTT 3: अरमान मलिक ने खोला दोनों पत्नियों का राज, बताया कौन है ज्यादा रोमांटिक ?

Nitin

इन दिनों यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों संग बिग बॉस ओटीटी में नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि अब अरमान मलिक का घर टूट जाएगा। आपको बता दें कि यूट्यूबर अरमान मलिक एक नहीं बल्कि दो पत्नियां रखने के लिए मशहूर हुए। यूट्यूबर को अक्सर दो पत्नियों को एक छत के नीचे रखने के लिए ट्रोल किया जाता है और यह भी फैक्ट है कि उनकी दोनों पत्नियां एक-दूसरे के साथ काफी मेल खाती हैं, दर्शक इस बात को हजम नहीं कर पा रहे हैं।

अरमान ने अधिक रोमांटिक पत्नी का खोला राज

IMG 20240623 WA0005 1

बता दें कि अनिल कपूर अरमान मलिक को एक मजेदार गेम खेलने के लिए कहा और उन्हें सिचुएशन दिया। यूट्यूबर को अपनी पत्नियों में से एक को किस करना पड़ा जिसके साथ उनकी अच्छी फिट बैठती है। जब अरमान से केवल एक पत्नी के साथ बेड शेयर करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी पहली पत्नी पायल मलिक को चुना। जब उनसे पूछा गया कि वह किसे शो जीतते हुए देखना चाहते हैं तो उन्होंने कृतिका को किस किया और कहा कि उनका दिल नरम है। जब उनसे अधिक रोमांटिक पार्टनर के बारे में पूछा गया तो अरमान ने पायल को किस किया और कहा कि वह कृतिका से अधिक रोमांटिक हैं।

अरमान ने दूसरी पत्नी के बारे में किया खुलासा

IMG 20240623 WA0003

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के मंच पर अपनी दूसरी पत्नी के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि कृतिका पायल की दोस्त थीं और उनके बेटे की जन्मदिन की पार्टी के लिए उनके घर आई थीं। उनकी बाहर जाने की प्लानिंग थी लेकिन वे रद्द हो गई, इसलिए वह उनके घर पर ही रुक गईं। इसी दौरान अरमान मलिक को कृतिका से प्यार हो गया और 6 दिन के अंदर उन्होंने शादी कर ली। शादी करने के बाद अरमान मलिक ने पायल को अपनी शादी की तस्वीरें भेजीं। वह शुरू में इसे स्वीकार नहीं कर सकीं। हालांकि, बाद में वो मान गईं। अब देखना ये होगा कि पायल मलिक और कृतिका की बन पाती है या फिर नहीं।