BB OTT 3: Vada pav Girl ने घर में किया अपनी इनकम का खुलासा, फैंस के उड़े होश

Nitin

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 शुरू हो चुका है। घर में कुल 16 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ले ली है। इनमें बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी समेत दुनिया के कई जाने-माने चेहरे हैं। इन चेहरों में दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’ चंद्रिका दीक्षित का नाम भी शामिल है। जिन्होंने शो में ये खुलासा किया कि वो हर दिन 40 हजार रुपये कमाती हैं। इस तरह से उनकी महीने की कमाई 12 लाख रुपये है। उनके इस बयान की खूब चर्चा हो रही है और हर कोई उनकी कमाई का आंकड़ा जानकर हैरान है।

चंद्रिका कैसे बनी वड़ा पाव गर्ल

IMG 20240623 WA0016

चंद्रिका दीक्षित ने अपने पति और बेटे के लिए नौकरी छोड़ी और सड़क पर ठेला लगाकर वड़ा पाव बेचने का फैसला किया। क्योंकि वो खाना बनाने का हुनर जानती हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे तो लोगों की लाइन लगने लगी। हालांकि, उनके वड़ा पाव से ज्यादा विवादों के कारण वो चर्चा में रहीं, उनपर कई तरह के इल्जाम भी लगे। बिग बॉस में इनकम को लेकर ऐसा बयान दिया कि को-कंटेस्टेंट्स भी चौंक गए।

चंद्रिका ने हेटर्स को दिया जवाब

IMG 20240623 WA0018

बता दें कि बिग बॉस के घर में गार्डन एरिया में बैठी थीं। उनके साथ को-कंटेस्टेंट्स भी थे। इसी दौरान उन्होंने खुलासा किया कि दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव का ठेला लगाकर वो 40 हजार रुपये हर दिन कमाती हैं। चंद्रिका ने हेटर्स को जवाब दिया, ‘उन्हें नहीं पसंद है कि मैं हर दिन 40 हजार रुपये कमाती हूं। अरे यार मैं तो मेहनत कर रही हूं ना यार। तुम भी करो। मत नेटफ्लिक्स चलाओ, मत रहो फोन पर, बाहर निकलो, छोड़ो अपने बाप के पैसे को।’ चंद्रिका की इनकम जानकर शिवानी कुमारी शॉक्ड रह जाती हैं।