Bigg Boss 17: अपनी जर्नी देख इमोशनल हुए घरवालें, सबसे पहले दिखाई अभिषेक की जर्नी

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो Bigg Boss 17 आए दिन सुर्खियों में रहता है.शो के हाल ही के एपिसोड में घरवालों को जर्नी दिखाया गया, इसे देखकर सभी घरवाले बेहद इमोशनल हो गए. शो के हाल ही के एपिसोड में घरवालों की जर्नी को लाइव ऑडियंस के सामने दिखाया गया. बता दें कि शो में अब टॉप 5 कंटेस्टेंट्स यानी अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अरुण श्रीकांत माशेट्टी और अभिषेक कुमार की अब तक की पूरी जर्नी को दिखाया जाएगा. तो चलिए जानते हैं कि Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ स्पेशल –

Bigg Boss 17

Bigg Boss ने घरवालों को दिखाई जर्नी

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में घरवालों को उनकी जर्नी दिखाई गई. शो में सबसे पहले अभिषेक कुमार की जर्नी दिखाई गई. घर के अंदर लाइव ऑडियंस आई, जिन्हें देखकर अभिषेक खुशी से चीख पड़े. इसके बाद बिग बॉस ने कहा कि अभिषेक ऐसे विलेन थे, जो अपनी काबिलियत के दम पर हीरो बन गए. इसके बाद बड़ी-सी स्क्रीन पर उनकी जर्नी दिखाई गई, जिसे देखकर उनकी आंखों में आंसू आ गए.

ईशा मालवीय के लिए उनका पागलपन और खानजादी के साथ उनका फ्लर्ट देख जनता भी कभी इमोशनल हो गई तो कभी पेट पकड़कर हंसने लगी.समर्थ जुरेल संग उनकी लड़ाई को भी दिखाया गया. घर के अंदर जाकर अभिषेक ने बताया कि “मैं ऐसा ही हूं” बहुत चल रहा है. वो कहते हैं, “लोग मुझे पसंद कर रहे हैं. ईशा के साथ जो दिखा रहे थे, मैं बिल्कुल भी इंटरेस्टेड नहीं था, लेकिन खानजादी के साथ सब क्यूट दिखाया. वो कितनी सुंदर लग रही थी.”

Bigg Boss 17

Bigg Boss ने दिखाया अंकिता लोखंडे की जर्नी

अभिषेक के बाद अंकिता लोखंडे की बारी आती है. बिग बॉस कहते हैं कि उन्हें किसी इंट्रोडक्शन की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने आते ही अपना दिल इतने लोगों के लिए खोल दिया कि खुद को ही खो बैठी. वो अपने पति की वजह से ही इस शो में आईं. वो रिश्ते को सच्चे दिल से निभाती हैं. रिश्तों की परीक्षा बहुत मुश्किल होती है. अनजानों के तीखे सवाल तो सह लेते हैं, लेकिन शो में अपने ही साथ आया पति ऐसी बात करे जो सीधे दिल पर वार करे तो दिल चकनाचूर हो जाता है. ये सुनकर अंकिता की आंखों में आंसू आ गए. इसके बाद अंकिता की जर्नी दिखाई गई.

Bigg Boss

अरुण की जर्नी रही बेहद इमोशनल

एपिसोड में तीसरी जर्नी अरुण माशेट्टी की द‍िखाई गई. वह शो में एक सोलो हीरो के तौर पर उभरे हैं. उनकी जर्नी में तहलका के साथ दोस्‍ती, अपने हक के ल‍िए हमेशा डटकर खड़े रहना, अभ‍िषेक और ईशा के साथ उनके झगड़ों को शामिल क‍िया गया. अरुण की जर्नी तीनों में सबसे ज्‍यादा इमोशनल रही.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17 :शो से बाहर आते ही अंकिता लोखंडे के पति ने दिया रिएक्शन, पत्नी के लिए कही ये बात