Bigg Boss 17: वीकेंड के वार पर पहुंची विक्की की भाभी, सलमान ने दागे तीखे सवाल

Anjali Tiwari

Bigg Boss

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो Bigg Boss 17 आए दिन सुर्खियों में रहता है. शो के हाल ही के एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों की क्लास लगा दी, साथ ही उनके घर से आए सदस्यों से भी सलमान खान ने खूब सवाल – जवाब किए. शो के लेटेस्ट वीकेंड के वार के एपिसोड में अंकिता लोखंडे की मां और विक्की जैन की भाभी भी गई थी, सलमान खान ने उनके भाभी से भी कई सवाल-जवाब किए.तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं Bigg Boss 17 के लेटेस्ट वीकेंड के वार में क्या कुछ हुआ स्पेशल –

Bigg Boss 17

Bigg Boss में आए सदस्यों के घरवालों

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में शो में होस्ट सलमान खान सदस्यों के घरवालों को बुलाते हैं. सलमान खान कहते हैं कि कुछ कंटेस्टेंट्स के घरवाले मीडिया से बात कर रहे हैं और उनके चेहरे मीडिया में जाने-पहचाने हो गए हैं. सलमान बताते हैं कि कंटेस्टेंट्स की फैमिली ने घर से बाहर जाकर मीडिया को काफी सारी बातें बताई है. इसलिए इस प्लेटफॉर्म पर उन लोगों को बुला लिया गया है. फिर सलमान खान अंकिता लोखंडे की मम्मी श्वेता, विक्की की भाभी और मन्नारा की बहन मिताली हांडा, अभिषेक कुमार की मम्मी संध्या और ईशा के पिता शो में आते हैं. मुनव्वर फारूकी और अरुण के घर से कोई किसी काम के कारण नहीं आ पाते.

Bigg Boss 17

सलमान खान ने दागे विक्की के भाभी पर सवाल

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट वीकेंड के वार पर होस्ट सलमान खान विक्की जैन की भाभी से पूछते हैं कि उनकी सास क्यों नहीं आईं? वह बोलती हैं कि उनकी सास के व्रत हैं और तबीयत ठीक नहीं है. सलमान खान यह सुनकर ताना मारते हैं. वह बोलते हैं कि मीडिया में तो बड़ी फास्ट-फास्ट बोल रही थीं. फिर विक्की जैन की भाभी बोलती हैं कि उनकी सास के मुंह से कुछ चीजें मुंह से निकल गई, जो गलत थीं. सलमान खान, अंकिता लोखंडे का पक्ष लेते हैं और बोलते हैं कि विक्की जैन भी शो में अंकिता लोखंडे की वज़ह से आए हैं.

सलमान खान, विक्की जैन की भाभी से कहते हैं कि आपकी बहुत ही कंजरवेटिव फैमिली है. फिर अंकिता की मां कहती हैं कि वह हमेशा ही बिलासपुर गई हैं. शायद इस बार ही पहली बार ऐसा हुआ. अंकिता लोखंडे जब बिलासपुर जाती हैं तो वहां से उसका वापस आने का मन नहीं करता. सलमान फिर विक्की के भाभी से कहते हैं कि वह उनसे स्टेप-बाय स्टेप पूछेंगे, ताकि वह भी लपेटे में न आएं.

Bigg Boss 17

वह पूछते हैं कि आपका अंकिता और विक्की के रिश्ते और शादी पर क्या कहना है. विक्की की भाभी बोलती हैं- “विक्की भैया की बिजनेस बिलासपुर में ज्यादा होता है. वह 15 दिन बिलासपुर और 15 दिन मुंबई रहते हैं. बिग बॉस के टाइम ही दोनों 3 महीने लगातार एक साथ रहे हैं.” विक्की की भाभी रेशू बोलती हैं कि पूरा परिवार अंकिता और विक्की की शादी के खिलाफ था. यह इंटरकास्ट मैरिज थी. अंकिता की मां भी इस बात पर हैरानी जताती हैं. सलमान खान भी ताना मारते हैं.

दूसरा सवाल- विक्की जैन अंकिता लोखंडे का पूरा खर्चा उठाता है. आपकी सास ने दावा किया है कि विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे पर फाइनैंशियली ही नहीं इमोशनली भी इन्वेस्ट किया है. सलमान बोलत हैं कि ये तो पति का हक है. खर्चा उठाना, बीवी के नखरे उठाना तो उसका फर्ज है. मुझे तो ऐसा लगता है कि अंकिता से ज्यादा नखरे तो आपके और आपकी सास के हैं. आंटी को दिन में छह बार खाना खिलाया जाए ताकि उनके मुंह से कुछ न निकलें.

विक्की की भाभी रेशू ने माना कि उनकी सास ने गलत बातें बोलीं. वहीं अंकिता की मम्मी ने कहा कि विक्की की मम्मी को भी अहसास होगा कि उन्होंने गलती की है. सलमान खान ने फिर कहा कि अब विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को अपना मुद्दा सुलझाने तो पैरेंट्स बीच में न आएं, नहीं तो मां-बेटे के बीच झगड़ा हो जाएगा.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss: फिनाले के नज़दीक आकर एविक्ट हुआ ये सदस्य, जाते-जाते कही ये बात