Bigg Boss 17: एविक्शन के बाद होगी अभिषेक की वापसी? अपने नाम किया ये “खिताब”

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस आए दिन सुर्खियों में रहता है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में मीड वीक एविक्शन हुआ, जिसमें अपने कैप्टन के पॉवर का उपयोग करके अंकिता लोखंडे ने अभिषेक कुमार को बाहर कर दिया था. वहीं वीकेंड के वार पर सलमान खान ने अभिषेक कुमार की साइड ली और ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की जमकर क्लास लगा दी है.अब शो से नई खबरें आ रही है कि अभिषेक कुमार एक बार फिर Bigg Boss 17 में दिखाई देंगे,तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं कि बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ खास-

Bigg Boss में एक बार फिर दिखेंगे अभिषेक

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक कुमार मीड वीक एविक्शन से घर से बेघर हो गए. यह सब देखकर फैन्स को तगड़ा झटका लगा. Bigg Boss के फैन्स और अभिषेक के फैन्स उन्हें वापस देखना चाहते थे. अभिषेक कुमार के पिता ने भी विडियो शेयर कर उन्हें वापस शो में लेने की रिक्वेस्ट की. इसी बीच खबरें आ रही है कि अभिषेक कुमार एक बार फिर बिग बॉस 17 में नज़र आएंगे.

Bigg boss 12

बॉस मीटर के विनर बने अभिषेक

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस के मीटर का रिजल्ट घोषित किया गया. इस हफ्ते जिस सदस्य ने इसकी बाजी मारी है,वो‌ और कोई नहीं बल्कि अभिषेक कुमार ही है. इस पर यूजर्स ने भी रिएक्ट किया कि यह ईशा और समर्थ को करारा जवाब मिला है. दूसरे यूजर ने लिखा जिसे बाहर निकालना चाहते थे, वहीं विनर बन‌ गया.

फैंस ने दी अभिषेक को बधाई

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस मीटर के विनर बने अभिषेक कुमार के इंस्टाग्राम पर इसकी पोस्ट शेयर की गई. उनके पोस्ट में लिखा गया – ” अभिषेक के फैन्स ने बना दिया है उनको बॉस मीटर का विनर एक और बार. फैसला सबके सामने है.” जानकारी के मुताबिक अभिषेक कुमार शो से बाहर नहीं होंगे. उनकी शो में दोबारा वापसी होगी. दरअसल मिलीं जानकारी के अनुसार अभिषेक कुमार शो से बाहर होने के बाद सेट से बाहर नहीं दिखाई दिए. ऐसा हो सकता है कि वह माफी मांगी मांगकर दोबारा वापस आ जाएं.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss: वीकेंड के वार पर समर्थ -ईशा पर भड़के सलमान, अभिषेक को किया सपोर्ट