Bigg Boss 17 हारकर भी जीत गए अभिषेक, शो के बाद इस लड़की से मिलने के हैं इच्छुक

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार Bigg Boss 17 के पहले रनरअप बनेंगे ऐसा किसी ने भी नहीं सोचा था. शुरुआत में तो उनका गेम इतना सही नहीं था, लेकिन बाद में उन्होंने अपने गेम को इतना सुधार लिया कि फिनाले के टॉप 2 कंटेस्टेंट में पहुंच गए.

Bigg Boss 17

वह Bigg Boss 17 की ट्रॉफी न जीत पाए हों, लेकिन उन्होंने दर्शकों का दिल जरूर जीत लिया है. Bigg Boss 17 सीज़न तो खत्म हो गया लेकिन इसकी चर्चा अभी भी जारी है. शो के फिनाले के बाद अभिषेक कुमार लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं, इसी बीच उन्होंने शो के बाद एक लड़की से मिलने की इच्छा जताई है. तो चलिए फटाफट जानते हैं कि आखिरकार कौन-सी लड़की से शो के बाद मिलने को बेताब हैं अभिषेक कुमार –

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17 हारकर भी जीत गए अभिषेक

Bigg Boss 17 के शुरुआती दिनों में अभिषेक कुमार बहुत गुस्से वाले कंटेस्टेंट नज़र आए. हालांकि हर वीकेंड के वार पर होस्ट Salman Khan के फटकार ने आखिरकार उन्हें सही रास्ता दिखा ही दिया.अब तो यह शो खत्म भी हो गया और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इसके विनर भी बन गए हैं. हालांकि फर्स्ट रनरअप अभिषेक कुमार रहें और सेकेंड रनरअप रहीं मन्नारा चोपड़ा. अभिषेक कुमार के फर्स्ट रनरअप बनने पर भी उनको सभी विनर बता रहे हैं.उनके घरवालें भी अभिषेक कुमार से बहुत खुश हैं और उनके पिता जी फिनाले वाले दिन बेहद इमोशनल भी हो गए थे.

Bigg Boss 17 winner

ईशा और समर्थ के लिए अभिषेक ने कही ये बात

Bigg Boss 17 खत्म होने के बाद अभिषेक लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं. हाल ही एक इंटरव्यू में उन्होंने ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के लिए कहा – “बिग बॉस खत्म हो गया है, इसके साथ ही ईशा और समर्थ के साथ भी उनका लेना- देना खत्म हो गया है.” यानी शो के खत्म होने के बाद वह ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार से कोई मतलब नहीं रखना चाहते हैं. हालांकि शो में तीनों कंटेस्टेंट को अक्सर झगड़ा करते ही देखा गया है. आगे उन्होंने अपने दोस्त मुनव्वर फारूकी के जीतने पर खुशी जाहिर की है.

शो खत्म होने के बाद इस लड़की से मिलना चाहते हैं अभिषेक

Bigg Boss 17 के शो खत्म होने के बाद अभिषेक कुमार ने इस अभिनेत्री से मिलने की इच्छा जताई है. बता दें कि यह लड़की और कोई नहीं बल्कि खानजादी है. अभिनेत्री कुमार ने कहा कि ग्रैंड फिनाले पर मुझे लगा कि सभी कंटेस्टेंट आएंगे तो खानजादी भी आएंगी मैं तो उसी का इंतजार कर रहा था कि एक्स कंटेस्टेंट आएंगे तो वो भी आएंगी लेकिन वह नहीं आई पर अभिनेत्री उनसे मिलना चाहते हैं और समय भी बिताना चाहते हैं. अभिषेक कहते हैं बाहर जाकर देखते हैं कि क्या है आगे बाहर वह देखेंगे कि क्या हो सकता है.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss: अंकिता की सास ने उन्हें सुनाया खरी-खोटी,बेटे ने मां को बताया सही