Bigg Boss 17: आएशा के बाद घर से बेघर हुई ईशा, बुरी तरह रोए अभिषेक

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो बिग बॉस अपने फिनाले से एक ही हफ्ते दूर है,शो के लेटेस्ट एपिसोड में लाइव ऑडियंस के वोट के वजह से आएशा खान घर से बेघर हो गई. वहीं हाल ही के एपिसोड में ईशा मालवीय भी एविक्ट हो गई है. ईशा मालवीय अपने एविएशन से हैरान रह गई, वहीं उनके एविक्शन से अभिषेक कुमार काफी इमोशनल होते नज़र आए. तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं कि आखिरकार Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ स्पेशल –

Bigg Boss 17

ईशा मालवीय हुई एविक्ट

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान अनाउंस करते हैं कि इस हफ्ते जिस सदस्य को कम वोट मिले हैं और जो घर से बेघर हो रहा है वह और कोई नहीं बल्कि ईशा मालवीय हैं. सलमान खान कहते हैं कि ईशा मालवीय का सफर यहीं समाप्त होता है, वह अपने एलिमिनेशन से हैरान रह जाती हैं. हालांकि पीछले दो हफ्तों से ईशा मालवीय बहुत नेगेटिव दिख रही थी,करण जौहर ने उन्हें समझाया भी था लेकिन वह समझने को तैयार ही नहीं थी.

Bigg Boss 17

बता दें कि सलमान खान ने ईशा मालवीय के गेम की तारीफ की और कहा वह उम्मीद करते हैं कि बाहर की जिंदगी में वह अच्छा करेंगे. ईशा मालवीय जब घर से जाने लगती है, तो अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ईशा मालवीय को गले लगाकर रोने लगते हैं. वहीं ईशा मालवीय के बेघर होने पर अभिषेक कुमार भी फूट-फूटकर रोने लगते हैं. वह ईशा मालवीय से कहते हैं कि वह कभी नहीं चाहते थे कि वह शो से जाएं.

Bigg Boss 17

Bigg Boss को मिलें टॉप-6 कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में आयशा खान और ईशा मालवीय घर से बेघर हो गई. ईशा मालवीय कम वोट के चलते घर से बेघर हो गई,तो आयशा खान रोस्ट नाइट के लाइव ऑडियंस के कम वोट के चलते घर से बेघर हो गई. ईशा मालवीय और आयशा खान से बेघर होने के बाद “Bigg Boss 17” को टॉप-6 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं. ये हैं- अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, विक्की जैन, अरुण और मन्नारा चोपड़ा. हालांकि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सभी सदस्य नॉमिनेट है, और यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि कौन टॉप-5 में अपना जगह बनाता और इस शो को जीतकर Bigg Boss 17 की ट्रॉफी अपने नाम करता है.

ईशा के बेघर होने पर फूट-फूटकर रोए अभिषेक

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में जब ईशा मालवीय घर से बेघर होती है,तो अभिषेक कुमार बेहद इमोशनल हो जाते हैं. अभिनेत्री कुमार रोते हुए बोलते हैं- “क्यूं होता है मेरे साथ. बुरा क्यों लग रहा है मुझे.” ईशा, अभिषेक कुमार को शांत होने के लिए बोलती हैं. वह कहती हैं- “अच्छे से कर तू. ऑल द बेस्ट.” अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय के जाने के बाद उन्हें सॉरी बोलते हैं. वह फिर खुद को बाथरूम में बंद कर लेते हैं और जोर-जोर से रोते हैं. बता दें कि जब ईशा मालवीय का सामान जाने लगता है तो अभिषेक कुमार उनका हेयर बैंड चुरा कर रख लेते हैं.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: वीकेंड के वार पर पहुंची विक्की की भाभी, सलमान ने दागे तीखे सवाल