Bigg Boss 17: अंकिता और विक्की का हुआ फिर से झगड़ा, अभिनेत्री ने यूज करने का लगाया आरोप?

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 आए दिन सुर्खियों में रहता है फिर चाहे कंटेस्टेंट के झगड़ों से या उनके लव एंगल से.दरअसल, हाल ही के एपिसोड में एक बार फिर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच फिर से लड़ाई देखने को मिला.हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों को झटका देते हुए उनसे दिल, दिमाग और दम के मकान क्लोज कर दिया था.

वहीं बिग बॉस ने एक और गेम खेला और लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन को दिल के कमरे में शिफ्ट होने के लिए नील के बदले पूरे सीजन के लिए अंकिता लोखंडे को नॉमिनेट करने का ऑप्शन दिया था. इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों के सामने विक्की का राज खोला दिया. जिसके बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन में झगड़ा देखने को मिला.

Bigg Boss 17

विक्की जैन ने इस सदस्य को किया नॉमिनेट (Bigg Boss 17)

Bigg Boss 17 का लेटेस्ट एपिसोड बेहद दिलचस्प रहा. बिग बॉस इस बार फिर कंटेस्टेंट के साथ गेम खेलते नज़र आए. दरअसल,थेरेपी रूम में विक्की जैन को पूरे सीजन के लिए अंकिता लोखंडे को नॉमिनेट करने और नील भट्ट का नॉमिनेशन वापस लेने के बदले में दिल रूम में शिफ्ट होने का ऑप्शन दिया गया था. हालांकि विक्की ने इस प्रपोजल को एक्सेप्ट नहीं किया लेकिन घर से अंकिता के नाम के बदले किसी और का नाम रखने की रिक्वेस्ट भी की. इसके बाद बिग बॉस ने उनसे उनकी चॉइस पूछी और विक्की ने अनुराग डोभाल का नाम ले लिया.

Bigg Boss 17

इसके बाद विक्की जैन ने अनुराग डोभाल के नाम लेने के पीछे वज़ह बताते हुए कहा कि- “उन्हें पिछले हफ्ते इस बात का पछतावा था कि उन्होंने अनुराग की सज़ा लेकर नील को दे दी थी. उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी गलती का एहसास है और उन्हें ग्लिट फील हो रहा है. इसी वजह से वे नील का नॉमिनेशनल वापस लेना चाहते हैं और उनकी जगह अनुराग डोभाल को पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट करना चाहते हैं.” वहीं अंकिता ने विक्की से इस बारे में पूछा जिसके बाद दोनों के बीच बड़ी कैमरे के सामने जमकर लड़ाई हुई.

अंकिता ने विक्की पर लगाया गेम में यूज करने का आरोप (Bigg Boss 17)

अंकिता लोखंडे ने विक्की की बात समझने की कोशिश की और उनसे पूछा कि क्या उन्होंने अनुराग का नाम खुद प्रपोज किया था या बिग बॉस ने उन्हें ऑफर दिया था. वहीं बाकी कंटेस्टेंट ने भी इस पर खूब मजे लिए और विक्की भैया पर भरोसा करने के लिए अनुराग को खूब चिढ़ाया. वहीं आरोपों से भड़के विक्की इसम मामले में अपनी पत्नी अंकिता से ही काफी नाराज़ हो गए और उन्होंने उनसे बात करने से ही इंकार कर दिया.

bigg Boss 17 5

विक्की जैन ने कहा, “ये क्या है इंटेरोगेशन, मुझे बताना नहीं है कुछ. मैं सब कुछ नहीं बता सकता. मेरे दिल में फीलिंग थीं, तो मैंने बोल दिया. बस.” इस पर अंकिता कहती हैं कि क्या आप मुझे भी गेम की तरह यूज कर रहे हो क्या? अंकिता आगे कहती हैं “मैं आपके लिए सबसे लड़ती हूं. इस पर विक्की कहते हैं मत लड़िए मेरे लिए, मैंने तो नहीं बोला. इसके बाद दोनों के बीच काफी बहस हो जाती है. “

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: भड़के बिग बॉस ने घरवालों को दी पनिशमेंट, तीनों मकान करवाया खाली