Bigg Boss 17:विक्की जैन के वज़ह से फिर रोई अंकिता,तो एक्ट्रेस के फैंस का फूटा गुस्सा

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17:सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) इस समय दर्शकों का एंटरटेन का माध्यम बन गया है. शो में कई कंटेस्टेंट्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी बात करते नज़र आते हैं.वही शो में आए दिन कंटेस्टेंट अपने झगड़ों और पर्सनल कमेंट्स को लेकर चर्चा का विषय बनें हुए हैं.

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17 के शुरुआत से ही अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन में झगड़ा और तकरार होती रही है.कई बार तो इनकी लड़ाई काफी भयंकर भी हो जाती है कि इसमें विक्की जैन अंकिता को काफी कुछ सुना देते है. इस बार फिर विक्की जैन ने गुस्से में अंकिता लोखंडे को कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद एक्ट्रेस रोने लगती हैं.

विक्की के वज़ह से फिर रोई अंकिता (Bigg Boss 17)

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की अनबन देखने को मिली. दरअसल, हाल ही के एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की किचन में खाना बनाने को लेकर बहस हो गई. यह बहस धीरे-धीरे इतनी बढ़ गई कि दोनों एक दूसरे को खरी-खोटी सुनाने लगे. हुआ यूं कि अंकिता लोखंडे खाना बनाते समय खानजादी से इंस्ट्रक्शंस ले रही होती हैं, तभी वहां विक्की आ जाते है और खानजादी से कहते हैं कि “तुम ही बना लो.”इस पर अंकिता ने कहा कि-“मैं भी अच्छी डिश बना सकती हूं.”लेकिन इसके जवाब में विक्की उन्हें कहते हैं कि-“खानजादी तुमसे अच्छा खाना बनाती है.”

Bigg Boss 17

अंकिता के फैन्स ने विक्की को सुनाई खरी-खोटी

बस यही बात विक्की जैन की अंकिता लोखंडे को पसंद नही आई और वह फूट फूटकर रोने लगी और सिर्फ अंकिता ही नहीं विक्की के बात उनके फैंस को भी बिल्कुल पसंद नहीं आई है और जमकर विक्की को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है-“विक्की कितना बुरा पति है यार…..कौन करता है अपनी बीवी के साथ …..ये तो साफ बता रहा है कि इसके अपनी बीवी से कोई प्यार नहीं बस इनवेस्टमेंट है.”

एक और यूजर ने लिखा- “विक्की भईया सना के जाने के बाद खानजादी वाह भाई वाह.” एक अन्य यूजर ने लिखा- ” डेली शोप शो बनाकर रख दिया है इतने बड़े शो को.”

ये भी पढ़ें:Bigg Boss: घर से बेघर हुई सना रईस ने खोला विक्की का पोल, बताया मास्टरब्लाइंड