Bigg Boss 17:अंकिता ने ली डॉक्टर से बाहर की खबर, ऑडियो क्लिप ने घरवालों को चौंकाया

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड बेहद ही शानदार रहा.दरअसल, शो के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे की पोल खुलने वाली है.बता दें कि जब सच्चाई पता चलती है तो बिग बॉस घर के पहले कैप्टन मुनव्वर को ये जिम्मेदारी सौंपते हैं कि वह फैसला लें कि आखिर अंकिता के साथ क्या करना. तो चलिए जानते हैं कि बिग बॉस 17 में क्या कुछ हुआ स्पेशल –

Bigg Boss 17

शो में खुली अंकिता की पोल (Bigg Boss 17)

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे की पोल खुल गई है.दरअसल, हाल ही के एपिसोड में अंकिता डॉक्टर से बाहर की खबर ली. इस बारे में बिग बॉस ने ऑडियो क्लिप घर के पहले कैप्टन मुनव्वर फारुकी को सुनाया और पूछा कि क्या ये सभी घरवालों के लिए मानना हैं. तब मुनव्वर ने कहा कि ये बाकी घरवालों के साथ अनफेयर है. ऐसे में बिग बॉस ने इस मुद्दे का फैसला लेने के लिए मुनव्वर के पाले में गेंद डाली. अब देखना ये है कि आखिर मुनव्वर इस बारे में क्या फैसला लेंगे.

Bigg Boss 17

दरअसल, Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड दिन की शुरुआत होती है घरवालों के डांस से हुई. इसके बाद सभी बिग बॉस एंथम पर डांस करते हैं. इसके बाद औरा और अंकिता लोखंडे किचन में हंसी मजाक करते हैं. इसके बाद समर्थ दूध के पैकेट चुराते दिख रहे हैं. वहीं विक्की जैन बातों ही बातों में पत्नी अंकिता लोखंडे को बताते हैं आखिर वह किन किन लोगों से टच में रहने वाले हैं. तब विक्की बताते हैं, “मैं मन्नारा, ईशा, सना, खानजादी, मुनव्वर से ही बाहर कनेक्शन रखूंगा.”

Bigg Boss 17

बिग बॉस ने मुनव्वर फारूकी को सुनाया ऑडियो क्लिप

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस मुनव्वर फारूकी को बुलाया और एक ऑडियो क्लिप सुनाई. जिसमें अंकिता लोखंडे और उनकी डॉक्टर के साथ बातचीत हो रही थी. इस क्लिप में अंकिता लोखंडे डॉक्टर से पूछ रही हैं कि वह कैसा कर रही हैं. बाहर सब ठीक है. इस पर डॉक्टर ने भी उन्हें बताया कि हां अच्छा कर रही हैं. उन्हें खूब सारा काम भी मिलने वाला है.इस बात पर मुनव्वर ने कहा कि अंकिता लोखंडे स्पेशल ट्रीटमेंट की आड़ में फायदा उठा रही हैं. वह अपनी करीबी डॉक्टर से काफी बाहर की बातें जान रही हैं, जो कि दूसरे कंटेस्टेंट के साथ अनफेयर है. तभी बिग बॉस ने कहा कि अब फैसला उनके हाथों में हैं कि वह क्या करते हैं.

मुनव्वर ने घरवालों के सामने मुद्दा रखा. उन्होंने सबको बताया कि बाकी सदस्यों के लिए ये गलत है कि वह किसी अपने से हर हफ्ते मिलती हैं. तो उनका ये स्कैल्प ट्रीटमेंट बंद होना चाहिए.इसी बात पर घरवालों ने तुरंत मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट किया.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss: बिग बॉस 17 का ये कंटेस्टेंट था ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित,गरीबी में बिता बचपन