Bigg Boss 17: ना शो की हुई ना घर की हुई अंकिता लोखंडे,इस विडियो पर बुरी ट्रोल हुई

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: पवित्र रिश्ता फेम “अंकिता लोखंडे” हाल ही में Bigg Boss 17 में नज़र आईं. अंकिता लोखंडे इतनी फेमस अभिनेत्री हैं कि सभी को लगा था कि वहीं शो की विनर बनेंगी लेकिन वह टॉप 3 में भी नहीं पहुंच पाई.इसके साथ ही वह अपने पर्सनल लाइफ में अपनी पति विक्की जैन को लेकर काफी सुर्खियों में थी. पहले जब वह शो में आई थी तो उनका अपने पति सास ससुर सब से अच्छा था, लेकिन जब से वह शो में आई सब ख़राब हो गया.

Bigg Boss 17

विक्की जैन की मां यानी अंकिता लोखंडे की सास रंजना जैन ने भी फिनाले पर बोला कि अंकिता तुम ऐसे शो में नहीं जाओगी जहां इज्ज़त पानी में मिल‌ जाएं.इसलिए सभी ऐसा कह रहे हैं कि अंकिता लोखंडे ना‌ वह शो जीत पाई और उनकी पर्सनल लाइफ भी तहस-नहस हो गई. लोग तो ऐसा भी कह रहे हैं शो में उन्होंने कुछ ख़ास नहीं किया सिवाय अपनी पति से झगड़ा करने के वहीं लोगों का यह भी मानना है कि अब अंकिता लोखंडे के घर में भी एक बिग बॉस शुरू हो गया है.

Bigg Boss 17

नाविद संग वायरल हुआ अंकिता का विडियो

Bigg Boss 17 से बाहर आने के बाद अंकिता का बिग बॉस 17 के एक कंटेस्टेंट के साथ विडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, कुछ दिनों पहले ही अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन और नाविद सोल संग पार्टी की थी. इस पार्टी से एक्ट्रेस और नाविद का डांस काफी वायरल हुआ.इसी कारण से अंकिता लोखंडे को काफी ट्रोल भी होना पड़ा.

Bigg Boss 17

नाविद ने ट्रोल पर किया रिएक्ट (Bigg Boss)

अंकिता लोखंडे संग नाविद सोल का विडियो ट्रोल होने पर हाल ही में नाविन ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, “सभी को नमस्कार….. मुझे उम्मीद है कि यह मैसेज आपको अच्छा महसूस कराएगा.

मैं उस हालिया डांस वीडियो के बारे में बात करना चाहता था, जो अंकिता और विक्की की पार्टी के बाद चर्चा में है. ऐसा लगता है कि कुछ हलचल है और मैंने सोचा कि इस मामले पर अपना दृष्टिकोण शेयर करना ही उचित है.”

Bigg Boss 17

नाविद सोल ने पोस्ट में बताया कि Bigg Boss 17 के घर में अंकिता ने मेरा बहुत समर्थन किया और मेरे लिए बहुत प्यार था. तो अफवाहों का दौर शुरू होने से पहले आइए एक कदम पीछे हटें और घटना की सकारात्मक ऊर्जा की तारीफ करें. कभी-कभी एक डांस सिर्फ एक डांस होता है और इस मामले में यह अच्छे समय का जश्न मनाने और उस पल का आनंद लेने के बारे में है.”

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17 को लेकर ईशा मालवीय का शॉकिंग खुलासा,कहा -” बाथरूम में…..”