Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे की सास ने सुनाई खरी- खोटी,कहा-“हर समय लड़ने के लिए तैयार रहती है”

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss 17 आए दिन चर्चा का विषय बना हुआ रहता है. शो के हाल ही एपिसोड में फैमिली वीक देखने को मिला. जिसमें अंकिता लोखंडे की मां और उनकी सास भी दिखाई दी. शो में प्रवेश करते हैं अंकिता लोखंडे की सासू मां ने उन्हें पैर से लात मारने वाली बात कही है. जिसमें अंकिता लोखंडे भी अपनी सास पर भड़कती दिखाई दी.

Bigg boss 17

Bigg Boss में हुआ फैमली वीक

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में फैमिली वीक देखने को मिला. शो के फैमिली वीक में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मां ने बेहद धमाकेदार एंट्री ली. बिग बॉस 17 के घर में सबसे ज्यादा चर्चा विक्की जैन की मां रंजना जैन ने बटोरी. शो से बाहर आने के बाद रंजना जैन ने अपने बेटे और बहू के बारे में खुलकर बात की और अपनी बहु अंकिता लोखंडे को खरी -खोटी भी सुनाई है.

Bigg Boss 17

अंकिता के व्यवहार से नाराज़ हैं उनकी सास

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में फैमिली वीक हुआ, जिसके बाद शो से बाहर आने के बाद रंजना जैन ने अपने बेटे और बहू के बारे में खुलकर बात की. विक्की जैन की मां रंजना ने अपने बेटे और उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. चप्पल वाले किस्से के बारे में पूछे जाने पर, विक्की जैन की मां रंजना जैन ने बताया कि विक्की-अंकिता ने उन्हें बताया था कि ये सब मनोरंजन के लिए था और कुछ सीरियस नहीं था. उन्होंने अपने पति की तरफ पत्नी के इस तरह के व्यवहार को लेकर नाराजगी जाहिर की.

Bigg Boss 17

अंकिता लोखंडे की सास ने आगे कहा, “ऐसी मस्ती अच्छी नहीं लगती, मारने की. पति को चप्पल मार दो, तकिया मार दो, फेक दो उसे, ये क्या बात है.मुझे इस तरह का मज़ाक समझ में नहीं आता. अपने पति को चप्पल, तकिए से मारो, फेंक दो, ये सब क्या है?.”

थप्पड़ वाली बात पर अंकिता की सास ने किया रिएक्ट

इसके बाद जब विक्की जैन की मां से विक्की द्वारा अंकिता लोखंडे को थप्पड़ मारने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसे अलग तरह से दिखाया गया है. उन्होंने कहा कि विक्की जैन, अंकिता लोखंडे के लगातार बीच में आने से नाराज़ हो गया था और इसीलिए वह गुस्से में कंबल से बाहर निकल गया, हालांकि, प्रोमो इस तरह से काटा गया था कि ऐसा लग रहा था कि वह उसे मारने वाला था.

उन्होंने कहा, “अंकिता को ये बोलना है कि तुम अपने शब्दों को सुधारो, पति की इज्जत करना सीखो. तुम किस परिवार में हो, किस लड़के से तुम्हारी शादी हुई है, ये मत भूल जाओ. लेकिन वो सब भूला कर लड़ने तैयार खड़ी रहती है.”

आगे अंकिता लोखंडे की सास ने
कहा “मैं अंकिता से कहना चाहती हूं कि उसे अपने शब्दों को समझदारी से बोलना चाहिए और अपने पति का सम्मान करना शुरू करना चाहिए. उसे उस परिवार के बारे में नहीं भूलना चाहिए जिसमें उसकी शादी हुई है. लेकिन वह सब कुछ भूल जाती है और हर समय लड़ने के लिए तैयार रहती है.”

ये भी पढ़ें:Bigg Boss: शो से लीक हुआ विनर का नाम, जानकर आप भी दांतो तले दबा लेंगे उंगली