Bigg Boss 17: सलमान के सामने ही अंकिता के सास ने कही ऐसी बात, सुनकर एक्ट्रेस हुई दंग

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो Bigg Boss 17 के ग्रैंड फिनाले का सभी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि शो का ग्रैंड फिनाले भी हो गया और शो को अपना विनर भी मिल चुका है. जी हां लॉकअप शो के विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इस शो के विजेता रहें. हालांकि शो का फिनाले एपिसोड बेहद एंटरटेनिंग रहा, इसमें अंकिता लोखंडे की सास रंजना जैन भी आई थी. उनकी सास का सलमान खान ने जमकर खिंचाई की , इसके अलावा बातचीत में सलमान खान के सामने अंकिता लोखंडे की सास ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर हर कोई दंग में रह गया.

Bigg Boss 17

सलमान खान ने अंकिता लोखंडे और उनकी सास के साथ की मस्ती

Bigg Boss 17 के ग्रैंड फिनाले में होस्ट सलमान खान अंकिता लोखंडे के सास और घरवालों से मस्ती करते नज़र आए. इसी दौरान सलमान खान रंजना जैन से कहते हैं कि अंकिता से ज्यादा आप फेमस हो गई है बिलासपुर में. आगे हंसते हुए कहते हैं कि आल सास आन हर साइड एंड आल बहु आन हर साइड और हस्बैंड का पता नहीं भाई इसके बाद सभी कंटेस्टेंट हंसते नज़र आए.

Bigg Boss 17

आगे सलमान खान मस्ती करते हुए कहते हैं कि पहले विक्की अंकिता लोखंडे के पति के नाम से जाना जाता था,अब ऐसा ना हो कि वह रंजना जी के बेटे के नाम से जाना जाए. सलमान खान कहते हैं बेचारा इतना मेहनत कर रहा है लेकिन आप लोगों के वज़ह से सब ख़राब हो जाए. इसपर विक्की जैन की मां कहती हैं नहीं सर ऐसा कुछ नहीं होगा. बता दें कि सलमान खान और विक्की जैन यानी अंकिता लोखंडे के सास के बीच की बात बहुत मजेदार थी और सभी दर्शकों ने खूब इंजॉय किया.

Bigg Boss 17

अंकिता और उनकी सास ने लिए 7 वचन (Bigg Boss)

Bigg Boss 17 के finale में सलमान खान ने आगे अंकिता लोखंडे और रंजना जैन से 7 वचन लेने की बात कही. इसमें अंकिता लोखंडे ने 4 वचन लिए और उनकी सास ने 3 वचन लिए. अंकिता ने कहा कि वह उनका हमेशा ख्याल रखेंगी और सबके साथ अच्छे से रहेंगी. उन्होंने विक्की जैन के लिए कहा कि वो दोनों अब झगड़ा नहीं करेंगे. इस पर सलमान ने कहा कि ऐसा तो संभव ही नहीं है.

https://youtu.be/m6xXV3SF_f0?si=4x_euTB8GVTlOHrL

आगे बारी जब अंकिता लोखंडे की सास रंजना जैन की आती है तो उन्होंने कहा कि ऐसे शो में कभी नहीं जाऊंगी जहां परिवार की इज्जत पानी में चली जाए. उनके मुंह से ऐसी बात सुनकर अंकिता लोखंडे के चेहरे का रंग उड़ गया और उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है. सलमान खान ने अंकिता की सास को समझाते हुए कहा कि दोनों की लव मैरिज हुई है और ऐसा होता है. दोनों 2 साल साथ रहे हैं, आगे भी अच्छे से रहेंगे, इनका लंबा चलेगा.

आगे अंकिता लोखंडे की सास से सलमान खान पूछते हैं कि क्या उनका भी लव मैरिज हुआ है इसपर रंजना जैन कहती हैं हां और सभी सलमान खान उन्हें चिढ़ाने लगते हैं.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss: सेकेंड रनरअप रहीं मन्नारा ने अंकिता पर कसा तंज,कहा – “मैं तो …..”