Bigg Boss 17: आयशा खान हुई रोते-रोते बेहोश, घरवालों ने लिए रेसॉल्यूशन

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस जैसे-जैसे अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, वैसे -वैसे ही बेहद दिलचस्प और धमाकेदार होता जा रहा है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में घरवालों ने बड़े ही धूमधाम से नए साल का जश्न मनाया, वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ने साल 2023 के जाते-जाते घरवालों की जबरदस्त क्लास लगाई. बता दें कि इस बार रडार पर रहे मुनव्वर फारूकी और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड आयशा खान दोनों के रिश्तों पर उठ रहे सवालों पर सलमान खान ने इनसे ही क्लैरिफिकेशन मांगा और जो दिख रहा है, उसको दुनिया के सामने आईने की तरह रखा.

Bigg Boss 17

सलमान खान ने लगाई आयशा की क्लास

Bigg Boss 17 का लेटेस्ट एपिसोड बेहद ही ड्रामा से भरपूर रहा. जहां एक तरफ घरवालों ने नए साल का स्वागत किया, वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ने रडार पर पूरे घरवालों को ले लिया. बता दें कि अभिनेता सलमान खान, आयशा खान से पूछते हैं, “मकसद क्या है इस शो में आने का?” आयशा खान इस पर बोलती हैं कि उन्हें मुनव्वर से माफी चाहिए थी. इसके बाद गुस्से में सलमान कहते हैं, “जनवरी तक रुक जाती.” माफी आपको नेशनल टेलीविजन पर चाहिए थी? आप अपने लिए आई हो. आप माफी के लिए नहीं आए हो. स्टैंड-अप कॉमेडी में पता नहीं क्या-क्या बोल जाते हो आप यार. यहां पर बोला नहीं जा रहा आपसे!”

Bigg boss 17

सलमान खान ने लगाई आयशा की क्लास

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में रिंकू ने मन्नारा को दिया रेसॉल्यूशन मौन व्रत रखने का. वहीं अनुराग डोभाल यानी बाबू भईया ने भी विक्की को मौन व्रत रखने का रेसॉल्यूशन दिया. कहा कि वह सुनते नहीं हैं. मन्नारा, अभिषेक को देती हैं वह कैप्टेंसी रेस में शामिल नहीं रहेंगे. फिर ईशा, अभिषेक को बर्तन धुलने का काम देती हैं. फिर समर्थ, अनुराग को गुलाम बनाने का रेसॉल्यूशन देते हैं.अंकिता लोखंडे, अभिषेक को बुलाती हैं और उनको गुलाम बनाने को कहती हैं. विक्की जैन भी अनुराग को गुलाम बनाने को कहते हैं. आयशा, मन्नारा को बुलाती हैं और उनको गुलाम बनाने को कहती हैं.

सलमान खान ने नाजिला का किया जिक्र

बिग बॉस के होस्ट सलमान खान आगे कहते हैं, “जिस तरह आपका रिश्ता दिख रहा है, वो नाराजगी वाला रिश्ता दिख ही नहीं रहा. ये क्या गेम चल रहा है यार?” सलमान खान ने पूछा कि आप क्या-क्या आरोप लगा रही हो? क्या क्लियर करना था? आयशा खान सिर्फ इस्तेमाल कर रही हैं. आप गेम खेल रहे हो. आप क्या दिखाना चाह रहे हो. लेकिन स्टेटमेंट देते हो कि आपको मुनव्वर का मुह नहीं देखना है. लेकिन यहां क्या कर रही हैं.इसके बाद सलमान, मुनव्वर और आयशा खान की जमकर क्लास लगाते हैं. नाजिला का भी जिक्र करते हैं.

सलमान खान बताते हैं कि उसने शो में आने से मना कर दिया. साथ ही मुनव्वर को कहा कि अगर उन्होंने कोई वादा नहीं किया है तो वह जो चाहें कर सकते हैं. लेकिन अगर आप प्यार का इजहार करोगे और सपने दिखाओगे तो गलती होगी ही. आयशा खान से बोलते हैं कि अगर वह एक्सपोज करने आई हैं और मुनव्वर एक्सपोज हो गए हैं फिर अब क्या. आपने मन्नारा से भी मुनव्वर की बुराई की है. और मन्नारा से कहा कि अगर आपको मुनव्वर पसंद है तो पसंद है. खुलकर बोलो.

रोते-रोते बेहोश हो जाती है आयशा (Bigg Boss 17)

सलमान खान के फटकार लगाने के बाद आयशा खान रोती हैं और कहती हैं कि पहले मुनव्वर ने उन्हें स्पेशल फील करवाया और अब बोल रहा है कि ऐसा कुछ नहीं है. ये कितना झूठा है. उसने शादी का भी बोला है और अब ऐसे पलट रहा है. क्या ये शो मेरे घरवाले नहीं देख रहे हैं. फिर मुनव्वर आते हैं तो आयशा कहती हैं कि अपनी शक्ल जिंदगी में नहीं दिखाना. इसके बाद आयशा बहुत रोती हैं और उनका बीपी लो हो जाता है और वो बेहोश हो जाती हैं.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss: बिग बॉस में हुआ डबल एलिमिनेशन, एक नहीं बल्कि दो सदस्य हुए घर से बेघर