Bigg Boss 17:शो में बिगड़ी आएशा खान की तबीयत, अचानक गिर पड़ी जमीन पर

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 शो आए दिन सुर्खियों में रहता है. फिर चाहे कंटेस्टेंट के झगड़े हो या उनकी मौज मस्ती हो. शो जैसे-जैसे अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है वैसे-वैसे कंटेस्टेंट अपने ऐडी चोटी का बल लगा रहे हैं.Bigg Boss के लेटेस्ट एपिसोड में शो से बुरी खबर आ रही है. दरअसल,शो के हाल ही एपिसोड में आएशा खान जो बतौर वाइल्ड कार्ड घर में आई है उनकी तबीयत खराब होते नज़र आई. तो चलिए फटाफट बिना देरी किए जानते हैं आखिरकार क्या है पूरा मामला –

Bigg Boss 17
Bigg Boss

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आएशा की बिगड़ी तबीयत

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारूकी और आयशा खान सभी का ध्यान अपने तरफ खीच रहे हैं. दरअसल,शो के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारूकी और आयशा खान एक दूसरे से बात करते हैं. आएशा खान का चेहरा देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अच्छा महसूस कर रही है.

मुनव्वर फारूकी माइक पर Bigg Boss से कहते हैं कि बिग बॉस आएशा को मेडिकल रूम में बुला लो. इसके बाद मुनव्वर फारूकी कहते हैं कि चलों मेडिकल रूम के बाहर सोफा है, उस पर जाकर बैठो फिर डॉक्टर आ जाएगा. नील‌ इस पर कहते हैं कि उसे अचानक मत उठाओ बैल्क आउट हो जाएगा और हुआ भी कुछ ऐसा.

Bigg Boss के लेटेस्ट एपिसोड में बेहोश हुई आएशा

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में आएशा खान की तबीयत बिगड़ती नज़र आई. मुनव्वर फारूकी के कहने पर आएशा खान उठकर मेडिकल रूम के सोफे पर बैठने ही जा रही थी कि कुछ ही कदम चलते ही वह बेहोश हो गई. आएशा खान को बेहोश देखते ही सभी कंटेस्टेंट उनकी तरफ दौड़कर जाते हैं. मन्नारा चोपड़ा कहती हैं कि मैंने उनसे कहा था कि नींबू पानी ले लो लेकिन उन्होंने मना कर दिया था. इसके बाद अरूण आएशा को कपड़े से हवा करने लगते हैं.

Bigg Boss

बता दें कि आएशा खान मुनव्वर फारूकी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड थी, जिन्होंने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली और मुनव्वर फारूकी पर डबल डेटिंग और चीटिंग का आरोप लगाया. दरअसल, आएशा खान का कहना है कि मुनव्वर फारूकी ने उनसे कहा था कि उनका और नाजिला का रिश्ता खत्म हो गया लेकिन ऐसा नहीं था आएशा के साथ होते हुए भी वह नाजिला से कांटेक्ट रखते थे.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss: बिग बॉस 17 का ये कंटेस्टेंट था ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित,गरीबी में बिता बचपन