Bigg Boss 17: मन्नारा पर डाली मिर्ची अभिषेक के चेहरे पर किया वेक्स,नॉमिनेशन टास्क में हुआ खूब टॉर्चर

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss 17 आए दिन चर्चा का विषय बना रहता है. शो के हाल ही के एपिसोड में अब बस कुछ ही कंटेस्टेंट्स बचे हैं और शो का जल्द ही फिनाले होने वाला है. शो बस अपने फिनाले के दो हफ्ते दूर हैं.

ऐसे में हर कोई शो को जीतने के लिए अपनी गेम को स्ट्रॉन्ग करता नज़र आ रहा है. इस हफ्ते मीड वीक इविक्शन में समर्थ जुरैल उर्फ चिंटू शो से बाहर हो गए हैं. वहीं शो के हाल ही के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क हुआ. इस टास्क में कंटेस्टेंट्स को खूब टॉर्चर किया गया है. तो चलिए बिना देरी किए जानते हैं कि Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ स्पेशल –

Bigg Boss 17

Bigg Boss में हुआ टॉर्चर टास्क

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में इस बार नॉमिनेशन टास्क दो टीमों के बीच में हुआ. टीम A में मुनव्वर चोपड़ा, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण है. तो वहीं, टीम B में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा खान और ईशा मालवीय हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में Bigg Boss कहते सुनाई दे रहे हैं कि- “आज नॉमिनेशन दो-दो टीम्स का खेल होगा. इसके बाद अभिषेक, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी एक बटन के को पकड़े खड़े दिखते हैं. सामने वाली टीम उन पर टॉर्चर करती नज़र आ रही है.”

Bigg Boss 17

टॉर्चर टास्क में अभिषेक, मन्नारा और मुनव्वर का हुआ बुरा हाल

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में एक तरफ अभिषेक कुमार के चेहरे पर वेक्स किया गया, तो वहीं मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा के चेहरे पर लाल मिर्ची डाली जा रही है. इस दौरान ये तीनों चिल्लाते भी नज़र आ रहे हैं. इस बीच आयशा खान मन्नारा चोपड़ा से कहती सुनाई दे रही है कि आपसे नहीं हो रहा तो आप छोड़ दीजिए. दूसरी तरफ मन्नारा चोपड़ा पर इतना टॉर्चर होते देख मुनव्वर फारूकी उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कहते सुनाई दे रहे हैं.

Bigg Boss 17

बता दें कि, Bigg Boss 17 के लेटेस्ट इस टॉर्चर टास्क में जो भी टीम जीतेती वो पूरी टीम इस हफ्ते नॉमिनेशन से सेफ हो जाएगी. वहीं, हारने वाली पूरी टीम नॉमिनेट हो जाएगी. ये टास्क हर सीजन में हुआ है. इस बार बिग बॉस इसे आखिरी हफ्तों में करा रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट्स को इस टॉर्चर को झेलना पड़ेगा.

बता दें कि अब शो में 8 ही सदस्य बचें है, जिसमें मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय, विक्की जैन, अरुण महाशेट्टी और आयशा खान शामिल हैं. शो का ग्रेंड फिनाले 28 जनवरी को होने जा रहा है. ऐसे में सभी लोग ये जानने के लिए बेताब है कि इस सीज़न का विनर कौन बनने वाला है.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: विक्की जैन पर भड़की अंकिता,कहा – “लाइन क्रॉस मत करो”