Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी के लिए घर में लगी अदालत, कटघरे में खड़े घिरे सवालों से

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: कंट्रोवर्शियल रियलिटी बिग बॉस आए दिन चर्चा का विषय बना हुआ है. शो के हाल ही के एपिसोड में घरवालों की एक दूसरे से तिखी बहस देखने को मिली. इसके अलावा घर में अदालत लगी और स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को कटघरे में खड़ा किया गया. कटघरे में खड़ा करके कंटेस्टेंट विक्की जैन ने उनके इज्जत की धज्जियां उड़ा दी,तो चलिए बिना देरी किए जानते हैं कि Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ धमाकेदार –

घर में लगा मुनव्वर के लिए अदालत

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के लिए अदालत लगी.उनके वकील अलग-अलग क्लैरिफिकेशन लेकर घूमते रहते हैं. उन्होंने कहा कि आज मुंह पर सारी बात करके इस मुद्दे को खत्म करें.

Bigg Boss 17

कंटेस्टेंट विक्की जैन ने उनसे कहा कि मुनव्वर फारूकी एकदम सही जा रहे थे, सब लोग उन्हें समझ रहे थे, लेकिन जबसे आयशा आई, तबसे उनके अंदर एक बदलाव देखा. उन्होंने कभी आयशा खान को लेकर जवाब नहीं दिया।.यहां तक कि मन्नारा चोपड़ा को पहले सपोर्ट करते थे, लेकिन अचानक से उन्हें छोड़ दिया. वो पूरे टाइम आयशा के साथ रहने लगे. तो क्या वो पहले रियल थे या अब रियल हैं?

मुनव्वर के साइड से वकील बनी अंकिता

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे मुनव्वर फारूकी के तरफ से वकील बनती है. अंकिता लोखंडे ने अपना पक्ष रखा और कहा आयशा खान की बात आती है तो कहीं ना कहीं वो कमजोर हैं, लेकिन नकली नहीं हैं. वो शुरुआत में सबसे घुल-मिल गए. हालांकि, विक्की ने कहा कि अंकिता लोखंडे को खुद मुनव्वर की बात फेक लगती थी. इस पर अंकिता आगे कहती हैं कि मुनव्वर ने कभी किसी की फीलिंग्स को हर्ट नहीं किया है.

Bigg Boss 17

विक्की ने उड़ाई मुनव्वर की धज्जियां

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन ने मुनव्वर फारूकी पर एक और तीखा आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मुनव्वर हमेशा नाजिला का नाम लेते थे, लेकिन जैसे ही आयशा सामने आई, वो सबकुछ भूल गए. हालांकि, उन्होंने खुद ही कहा था कि आयशा खान के साथ उनकी हिस्ट्री नहीं रही है. दरअसल, उन्होंने नाजिला का नाम लेकर अपनी गुड ब्वॉय वाली इमेज बनाने की कोशिश की है. वो जिस समय जहां रहते हैं, उसका ध्यान देते हैं.जब मन्नारा थीं, तब उनके साथ थे.जब आयशा आई, तब उनके साथ हो गए.

Bigg Boss 17

सवालों को सुनकर रो पड़े मुनव्वर (Bigg Boss 17)

मुनव्वर फारूकी को विक्की जैन के सवालों पर आपत्ति हुई. उन्होंने कहा कि कोई कैसे बोल सकता है कि सोच-समझकर रिश्ता बनाया. उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े. लेकिन वो बोले कि रोऊंगा नहीं इसके बाद मन्नारा ने मुनव्वर को गले लगा लिया और कहा कि हेट जोन में ही रहो, लेकिन गले लगाना है. उन्होंने ये भी कहा, “मुझे तुम्हारी आदत हो गई है. मुझे बस इतना चाहिए था कि तु बस मुझसे बात कर ले.मुझे बस 5 मिनट बात करनी होती है. मैं तुमसे वैसे अट्रैक्टेड नहीं हूं.”

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: मुनव्वर संग लिव-इन पर बोली आयशा, मांगी नाजिला से माफी