Bigg Boss 17: भड़के बिग बॉस ने घरवालों को दी पनिशमेंट, तीनों मकान करवाया खाली

Anjali Tiwari

Updated on:

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: कन्ट्रोवर्सी से भरपूर कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 17 आए दिन चर्चा का विषय बना हुआ है.शो में आए दिन कंटेस्टेंट का झगड़ा और मौज मस्ती देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही इस सीज़न का यह ट्विस्ट है कि बिग बॉस भी इस सीज़न में खेल रहे हैं और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए बायस्ड है. तो चलिए फटाफट जानते हैं कि बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ खास-

Bigg Boss 17

Bigg boss 17 में घरवालों पर‌ फोड़ा बम

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में बहुत कुछ धमाकेदार देखने को मिला.इस बार घर का कोई सदस्य नहीं बल्कि बिग बॉस ही घरवालों पर‌ भड़कते हुए दिखाई पड़े. दरअसल, शो के लेटेस्ट एपिसोड में घरवालों को एक-दूसरे के ऊपर कॉफी फेंककर नॉमिनेट करना होता है. जो सदस्य जिसे नॉमिनेट करेगा, उसके ऊपर कॉफी फेंककर नॉमिनेशन की वजह भी बताएगा.इस प्रक्रिया में जो सदस्य इस बार घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए, वो हैं- अनुराग डोभाल, खानजादी, मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन, नील भट्ट, सना रईस खान, अभिषेक कुमार और अरुण.

बिग बॉस ने घरवालों को दी सजा (Bigg Boss 17)

बिग बॉस ने तीनों मकानवालों के अहम पावर के बारे में बताते हुए घरवालों को फटकार लगाई. कहा कि दिल, दिमाग और दम के मकानवालों ने उस हिसाब से मकान को नहीं दिखाया, जैसे दिखाना था. उन्होंने कहा कि सभी ने मुखौटे पहन रखे हैं और दिखावा कर रहे हैं.इसलिए अब मुझे दिखावा नहीं देखना है. इस दौरान बिग बॉस ने अंकिता, विक्की और अभिषेक को लताड़ा. उनके चेहरे से नकाब उतारा. साथ ही कहा कि ये घर ग्रुप्स में बटे हुए हैं. हालांकि इसमें गलत कुछ नहीं है लेकिन बस आप लोग मानते नहीं ये बात और यही गलत है.

साथ ही बिग बॉस ने ग्रुप्स भी बाताया. विक्की जैन के ग्रुप में अनुराग, सना, अभिषेक, खानजादी और अंकिता हैं. वहीं, दूसरा ग्रुप मन्नारा, मुनव्वर, ईशा, समर्थ, रिंकू और नील हैं. वहीं, ऐश्वर्या और अरुण के लिए कहते हैं कि इनकी इंडीविजुअल जर्नी अभी तक शुरू ही नहीं हुई है. इसलिए आप सभी मोहल्ले के चौक में शिफ्ट होते हैं.यहीं रहिए.यहीं सोइए.इसके बाद घरवाले अपना-अपना प्वॉइंट रखते हैं कि वह बिग बॉस की बातों से सहमत हैं या नहीं. इसके बाद मन्नारा चोपड़ा घरवालों के गेम प्लान को डीकोड करती हैं कि कौन-कौन सेफ खेल रहा है. इसके बाद बिग बॉस के घर में बजर और लाइट जलता है और सभी घरवालें अपना सामान लेकर सिफ्ट होने लगते हैं.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: मन्नारा से परेशान हुई अंकिता, सुशांत को याद कर कहा.. Possesive थी