Bigg Boss 17: अंकिता -विक्की में हुई भयंकर लड़ाई, एक्ट्रेस ने कहा- “मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से..”

Anjali Tiwari

Bigg boss 17

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो आए दिन सुर्खियों में रहता है. शो‌ के हाल ही के एपिसोड में फैमिली वीक हुआ, जिसमें हर एक सदस्य के कोई न कोई सदस्य आया था. उसके बाद शो से समर्थ जुरेल का सफर खत्म हो गया. शो के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच जबरदस्त बहस और झगड़ा देखने को मिला. झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने विक्की के जिंदगी से जाने की बात तक कह दी. तो चलिए बिना देरी किए जानते हैं कि आखिरकार शो के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ खास-

अंकिता -विक्की का हुआ जबरदस्त झगड़ा (Bigg Boss)

Bigg Boss 17 का लेटेस्ट एपिसोड बेहद ही इंटरेस्टिंग रहा. शो के लेटेस्ट एपिसोड में फैमिली वीक हुआ, जिसमें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां आई. उन्होंने दोनों को समझाया कि वह झगड़े ना करें और प्यार से रहें. लेकिन इसके बाद भी दोनों का झगड़ा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा. हालांकि फैमिली वीक के बाद दोनों ने यह डिसाइड किया था कि वह दोनों झगड़ा नहीं करेंगे और प्यार से रहेंगे.

Bigg Boss 17
Bigg Boss 17

अंकिता ने कहा – “मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से..”

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का एक वीडियो सामने आया है. इसमें दोनों एक बार फिर से भयंकर लड़ते दिख रहे हैं. वीडियो में अंकिता बेड पर बैठी हैं और विक्की खाते हुए नज़र आ रहे हैं.

Bigg Boss 17

वीडियो में विक्की पूछ रहे हैं- “मुझ में क्या कमी हो रही है? इस रिलेशनशिप में आपके कम्पेशन की कमी है. उस पर प्रॉब्लम है. फिर विक्की कहते हैं- आप जब मुनव्वर का हाथ पकड़ती थीं, गले लगाती थीं तो मुझे भी ऐसे ही बिहेव करना था. आपके रिश्ते सारे पवित्र और मेरे सारे खराब. फिर अंकिता कहती हैं- मैं इंसिक्योर हूं. इस पर विक्की कहते हैं- हद हो गई है, मैं सब कुछ कर करके थक गया हूं. फिर अंकिता कहती हैं- मैं भी थक गई हूं. फिर गुस्से में विक्की कहते हैं- कुछ नहीं किया है तूने. सच बोलना चालू करूंगा तो सुन नहीं पाएगी.”

Bigg Boss 17

विक्की से रिश्ता खत्म कर देंगी अंकिता?

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन गार्डन में बैठकर बात कर रहे थे. तभी अंकिता लोखंडे आकर विक्की जैन से कहती हैं- “विक्की आपके बर्तन रहे हैं आधे वो कर दीजिए.” इस पर विक्की जैन कहते हैं “आप मुझे क्यों बोल रहे हो, आप कैप्टन नहीं हो?” इस पर अंकिता कहती हैं- “ये कौनसी तमीज है बात करने की.”

इस पर विक्की जैन गुस्से में आ जाते हैं और कहते हैं आप कैप्टन नहीं हैं मुझे याद मत दिलाना. आपने लाइन क्रॉस कर दी है. आपने मुझसे अच्छे बात नहीं है की है तो आप मुझसे भी उम्मीद मत रखो. हमेशा दो लोगों के सामने मुझे शर्मिंदा करना आता है. इस पर अंकिता कहती हैं- “पता नहीं आपको क्या हो गया है आप सिर्फ झगड़ते हैं. मुझे माफ कर दो. मुझे आपसे हमेशा के लिए बात नहीं करनी है. मैं जा रही हूं. मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से, अब तू देख ले तुझे क्या करना है.”

ये भी पढ़ें:Bigg Boss: शो में हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, घर से बेघर हुए समर्थ