Bigg Boss 17: वीकेंड के वार में करण जौहर पर घरवालों को फटकारा, विक्की की खोली पोल…

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड होस्ट सलमान खान की जगह करण जौहर होस्ट करते नज़र आए.करण जौहर ने घरवालों की जबरदस्त क्लास लगाते हुए दिखाई दिए. शो के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर ने अंकिता लोखंडे की भंडा फोड़ किया और उनके पति विक्की की भी पोल खोल दी. तो चलिए जानते हैं कि आखिरकार शो‌ क्या कुछ हुआ खास-

करण जौहर ने लगाई कंटेस्टेंट की क्लास

Bigg Boss 17 का वीकेंड का वार का शुरूआत में करण जौहर एक रूम में बैठकर सभी कंटेस्टेंट्स की फोटोज पर अपना रिएक्शन देते हैं. जहां वह अंकिता लोखंडे को अबला नारी कहकर ट्रोल करते हैं. वहीं, अनुराग को भगौड़ा कहते हैं. साथ ही मन्नारा चोपड़ा को भी दोस्तों को लेकर मजाक बनाते हैं.बता दें कि बीते दिन का दिखाया जाता है, जहां खानजादी, नील भट्ट से माफी मांगती हैं क्योंकि उन्होंने एक्टर को लल्लू कहा था और नील उनको माफ कर देते हैं. उधर, विक्की जैन के गेम पर मन्नारा चोपड़ा, सना खान के कान भरती हैं.

Bigg Boss 17

इसके बाद वह विक्की से उस बात को क्लियर करती हैं कि क्या उन्होंने राइडर से कहा था कि अनुराग को वह उत्साहित नहीं कर रहीं.उल्टा घर जाने की बात कह रही हैं. इसके बाद बहस शुरू हो जाती है, जिसमें अंकिता लोखंडे भी शामिल हो जाती हैं. इधर, अंकिता ने अभिषेक से आकर कहा कि मन्नारा के मामले में हमेशा मुनव्वर आ जाता है, जिस करण वह कुछ बोल नहीं पाती. फिर मुनव्वर आते हैं और इस बात को क्लियर करते हैं.

करण जौहर ने लगाई घरवालों की क्लास (Bigg Boss 17)

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर आते हैं और विक्की जैन से बात करते हैं और उनसे कुछ पर्सनल सवाल करते हैं. उनकी गर्लफ्रेंड्स के बारे में पूछते हैं.विक्की ने बताया कि उन्होंने 5 लड़कियों को डेट किया है.फिर करण, सना से पूछते हैं कि क्या वह सही बोल रहे हैं तो सना कहती हैं कि विक्की झूठ बोल रहे हैं.करण जौहर ने लगाई घरवालों की क्लास.

Bigg Boss 17

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर आते हैं और विक्की जैन से बात करते हैं और उनसे कुछ पर्सनल सवाल करते हैं. उनकी गर्लफ्रेंड्स के बारे में पूछते हैं.विक्की ने बताया कि उन्होंने 6 लड़कियों को डेट किया है.फिर करण, सना से पूछते हैं कि क्या वह सही बोल रहे हैं तो सना कहती हैं कि विक्की झूठ बोल रहे हैं.करण जौहर ने विक्की जैन का भांडा फोड़ करते हुए कहा कि शादी के पहले आपकी कितना गर्लफ्रेंड रही हैं, ऐसा सुनकर विक्की कहते हैं कि 6, इसके बाद करण जौहर कहते हैं कि नहीं नहीं सच बताइए इसके बाद विक्की बोलते हैं कि काफी रही हैं.

करण जौहर ने अंकिता लोखंडे की खोली पोल

विक्की के बाद फिल्म निर्माता करण जौहर ने अंकिता लोखंडे से पूछा, “क्या आपने इसलिए कदम पीछे खींच लिया क्योंकि मुनव्वर का ध्यान अभी सारा मन्नारा की तरफ है?” इस पर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने जवाब दिया, “एक इंसान के तौर पर मैं बहुत भावुक इंसान हूं”. करण ने आगे कहा, “मैं ऐसा ही हूं, मैं इमोशनल हूं, ये सब तो हम सिर्फ सुनते हैं, आपकी हरकतों में ये गुण कभी नहीं दिखते”. इसके बाद अंकिता अपना आपा खो बैठी और बोली, “सर, मुनव्वर से दूर रहने की मेरी दूसरी वजह ये है कि मैं पजेसिव हूं”.

इसके बाद सना का मजाक उड़ाते हैं. कि वह बहुत अच्छा डांस और रैम्प वॉक करती हैं. फिर विक्की के नाम से चिढ़ाते हैं. इसके बाद घरवालों को ट्रोल करते हैं कि उन्होंने एक रिकॉर्ड बनाया कि एक हफ्ते में ही तीन लोगों ने शो छोड़ने की बात कही.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17 में धमाकेदार एंट्री लेंगे Abdu Rozik, बतौर वाइल्ड कार्ड करेंगे घर में प्रवेश?