Bigg Boss 17: मन्नारा और मुनव्वर के दोस्ती में आया खटास,टूटी जिगरी दोस्ती!

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी पर प्रसारित कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 आए दिन कंटेस्टेंट को लेकर काफी चर्चा में रहता है. फिर चाहे घर वालों के झगड़ा हो या उनके बीच प्यार हो. शो की अपकमिंग एपिसोड में जिगरी दोस्त मुनव्वर और मन्नारा चोपड़ा के बीच दरार देखने को मिली. बता दें की शो के शुरुआत से ही दोनों अच्छे दोस्त रहे हैं और एक दूसरे को हमेशा सपोर्ट भी किया है. लेकिन अभी दोनों के बीच दरार आ गई है और मुनव्वर फारूकी के तो मन्नारा चोपड़ा से बात तक करने को इंकार कर दिया है.

Bigg Boss 17

मन्नारा और मुनव्वर का टूटा रिश्ता (Bigg Boss 17)

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड को देखकर ऐसा लग रहा है कि घर में जैसे एक और रिश्ता टूटने को तैयार है.बता दें कि यहां पर मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी के रिश्ते की बात हो रही है. दोनों ही शो में पहले दिन से ही अच्छी बॉन्ड शेयर करते थे और फैन्स को भी इन दोनों का बॉन्ड बेहत पसंद आता था. भले ही अभी तक मन्नारा चोपड़ा पीठ पीछे मुनव्वर को लेकर शिकायतें करती दिखती हों लेकिन इस बार जंग आमने-सामने की हो गई है और हर बार मन्नारा चोपड़ा की गलतियों को नजरअंदाज कर देने वाले मुनव्वर ने भी कह दिया है कि उन्हें मनारा से बात नहीं करनी है.

Bigg Boss 17

मुनव्वर ने मन्नारा से बात से किया इंकार (Bigg Boss 17)

शो का लेटेस्ट एपिसोड में भी यह सामने आया है मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है. दोनों ही एक दूसरे से नाराज़ है. मुनव्वर फारुकी मन्नारा चोपड़ा से नाराज़ हैं और कहते हैं कि उन्होंने पहले ही कहा था कि वो उन पर कमेंट ना करें, जबकि मन्नारा चोपड़ा कहती हैं कि अब वो वैसे फ्रेंड नहीं रहे जैसे वो दिमाग के कमरे में थे. इतना ही नहीं मुनव्वर गुस्से में मन्नारा चोपड़ा का हाथ भी झटक देते हैं और कहते हैं कि वो उनसे बात ना करें.

Bigg Boss 17 के अपकमिंग एपिसोड में शो के शुरुआत से ही सबसे अच्छे दोस्त मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी की दोस्ती में तब तरार आ गई, जब मन्नारा ने मुनव्वर से बात करने की कोशिश की लेकिन मुनव्वर ने उनसे बात करने से साफ मना कर दिया. शो के लेटेस्ट एपिसोड को देखकर ऐसा लग रहा है कि मुनव्वर ने मन्नारा से दूरी बना ली है और बात करना भी बंद कर दिया है.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: घरवालों ने मुंह पर कॉफी फेंककर किया नॉमिनेट,एक दूसरे से झगड़ते नज़र आए अंकिता-मन्नारा