Bigg Boss 17: नॉमिनेशन टास्क हुआ शुरू,इन पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड बेहद शानदार रहा.शो के लेटेस्ट एपिसोड में जहां मुनव्वर फारूकी अपने रूमर्ड गर्लफ्रेंड द्वारा सभी घर वालों के सामने एक्सपोज हो गए. वहीं हाल ही के एपिसोड में घरवालों ने नॉमिनेशन टास्क किया, जिसमें इन सदस्य पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार. तो चलिए बिना देरी किए जानते हैं कि आखिरकार बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ खास-

Bigg Boss 17

नॉमिनेशन टास्क में मचा बवाल (Bigg Boss 17)

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क की शुरुआत में अनुराग डोभाल, नील भट्ट को मेंढक के रूप में चुनते हैं और बदले में नील भट्ट ने ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल को नॉमिनेट किया. ईशा मालवीय ने समर्थ जुरेल को अपना मेंढक चुना और समर्थ ने अभिषेक कुमार और ऐश्वर्या शर्मा का नाम नॉमिनेशन के लिए है. वहीं अंकिता लोखंडे की तरफ से विकी जैन ने ऐश्वर्या शर्मा और अभिषेक को चुना.

Bigg Boss 17

दरअसल,इस बार का बिग बॉस का नॉमिनेशन टास्क में बेहद ही दिलचस्प रहा. इस बार बिग बॉस ने घरवालों को राजकुमार/ राजकुमारी नामक नॉमिनेशन टास्क दिया. इस टास्क में हर एक सदस्य अपना मेंढक चुनेगा और वह मेंढक जाकर राजकुमार/राजकुमारी के तरफ से दो सदस्यों को नॉमिनेट करेगा.इस तरह से नॉमिनेशन टास्क परफॉर्म हुआ और इस बार जो सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए वह नील भट्ट, अनुराग डोभाल, ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे है.

आयशा ने बजाए मुनव्वर के बारह

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारूकी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड आएशा खान बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर एंट्री ली.आयशा खान की एंट्री से मुनव्वर फारूकी की जिंदगी में बड़ा तूफान आ गया है. तो वहीं अंकिता लोखंडे ने भी दोनों की लड़ाई मेंघी डालने का काम करती है. “बिग बॉस 17” में मुनव्वर फारूकी का पूरा गेम खराब हो गया है. आयशा ने आते ही मुनव्वर पर टू-टाइमिंग करने और धोखा देने का आरोप लगाया है. आयशा ने आते ही मुनव्वर फारूकी की बारह बजा देती है, जिसके सभी कंटेस्टेंट्स हैरान हो गए.

दरअसल, Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस आर्काइव रूम में मुनव्वर फारूकी को बुलाकर पूछते हैं कि वह सलमान खान की बातों को समझ पा रहे हैं क्या? बिग बॉस मुनव्वर को जबरदस्त झटका देते हैं. इसके बाद आयशा खान का इंट्रो करवाया जाता है.आयशा खुद को मुनव्वर फारूकी को बॉयफ्रेंड बताती हैं. वह मुनव्वर फारूकी को माफी मांगने के लिए कहती है पर घर में मुनव्वर जोर-जोर से रोने लगता है.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss में मुनव्वर की रुमर्ड गर्लफ्रेंड ने ली वाइल्ड कार्ड एंट्री ,फूट-फूटकर रोए मुन्ना