Bigg Boss 17: अभिषेक को घर बाहर करने पर भड़के सलमान, अंकिता को कहा – “इतनी बायस्ड ….”

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो Bigg Boss 17 आए दिन चर्चा का विषय बना हुआ है. शो‌‌ के हाल ही के एपिसोड में अभिषेक कुमार मीड- वीक एविक्शन के चलते शो से बेघर हो गए थे. दरअसल, शो के बीते एपिसोड में भयंकर झगड़ा देखने को मिला, जिसमें अभिषेक कुमार का‌ हाथ उठ गया. इसके बाद कैप्टन अंकिता को Bigg Boss ने यह फैसला लेने के लिए कहा कि अभिषेक के साथ क्या करना चाहिए.इस पर अंकिता लोखंडे ने अभिषेक को शो से बाहर लेने का फैसला लिया. तो चलिए बिना देरी किए जानते हैं कि Bigg Boss 17 के लेटेस्ट वीकेंड के वार पर क्या कुछ हुआ स्पेशल –

अंकिता के फैसले पर भड़के सलमान खान

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट वीकेंड के वार में सलमान खान ने ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की पोकिग पर बुरी तरह क्लास लगा दी.इसके बाद सलमान खान अंकिता लोखंडे की भी क्लास लगा दी.

सलमान ने इस दौरान अंकिता को कहा है कि- “सलमान खान ने अभिषेक और समर्थ के थप्पड़ केज से जुड़े बायस्ड डिसीजन पर अंकिला लोखंडे की क्लास लगाई है. सलमान ने अंकिता को कहा है कि, आपने समर्थ और ईशा की पोकिंग को नहीं देखा? मुंह पर टिशू पेपर डालना, कंबल फेंकना वगैहरा को नहीं देखा? आप उसे घर से बाहर करने और उसे गलत ठहराने के लिए इतनी बायस्ड कैसे हो सकती हैं.”

Bigg Boss

अभिषेक के थप्पड़ पर फैंस किया सपोर्ट (Bigg Boss)

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला. ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के पोकिग से परेशान होकर अभिषेक कुमार का समर्थ जुरेल पर हाथ उठ गया.इसके बाद अभिषेक को मीड -वीक एविक्शन से बाहर कर दिया गया.लेकिन अभिषेक कुमार के बाहर होने पर हर कोई हर कोई दंग रह गया. इस फैसले पर फैन्स तो फैन्स टीवी और बॉलीवुड के सेलेब्स अभिषेक को सपोर्ट करते दिखें.

Bigg Boss

सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख, देवोलीना भट्टाचार्य, प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता ने अभिषेक कुमार के लिए सपोर्ट किया. जिस तरह से उन्हें उकसाया गया लोगों का यह मानना था कि इसके बाद किसी का भी गुस्सा आना स्वाभाविक था. अब खुशखबरी की बात तो यह है कि अभिषेक कुमार ने शो में री- एंट्री ले ली. बता दें कि उनके वापसी में 4 सदस्यों का हाथ रहा.

Bigg Boss

इन 4 सदस्यों के चलते फिर से शो में आए अभिषेक

Bigg Boss 17 के लेटेस्ट वीकेंड के वार में सलमान खान ने समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय को पोकिग पर लताड़ा.सलमान खान ने कहा – “अभिषेक को शो से बाहर करने की प्लानिंग की गई, जिससे उनका हाथ उठ गया.” आगे सलमान खान ने पूछा कौन -कौन चाहता है अभिषेक कुमार को शो में दोबारा वापस आना चाहिए. इसके बाद अंकिता लोखंडे, आउरा, आयशा खान और मुनव्वर फारूकी ने हाथ उठाया. इसके बाद अभिषेक कुमार एक बार फिर शो में वापस आए.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: एविक्शन के बाद होगी अभिषेक की वापसी? अपने नाम किया ये “खिताब”