Bigg Boss 17: सना के इस हरकत पर आग बबूला हुए विक्की,कहा -खाना नहीं दूंगा….

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17 : सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने शो बिग बॉस 17 के घर में आए दिन कुछ ना कुछ बहस और झगड़े होते ही रहते हैं. हाल ही के लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन और सना रईस के बीच तीखी तकरार देखने को मिली. दरअसल, विक्की दिमाग के रूप में रूम में शिफ्ट हो गए है. अंकिता और विक्की दिमाग के रूम में सो रहें थे और सना उन्हें सोने नहीं देती हैं,वो‌ उन्हें अपना बेड देने से इंकार करती हैं जिसपर दोनों की बहस हो जाती है.

विक्की ने सना को खाना देने से इंकार

Bigg boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन और सना रईस के बीच भयंकर झगड़ा देखने को मिला. यह झगड़ा सना का कोई काम न करने पर था. दरअसल, रात के समय अंकिता और विक्की जब दिमाग के रूम में एक साथ सो रहे थे, तो सना उन्हें सोने नहीं देती है और अपना अपना बेड देने से भी मना कर देती है. इस वजह से विक्की सना से बहुत नाराज़ हो जाते हैं. सुबह विक्की सना पर नाराज़ ही दिखे. सना रूम में बैठकर बाकी घर वालों से बातचीत कर रही थी , तभी विक्की जाकर कहते हैं काम कर ले काम. यहां बैठकर बातें कर रही है ,खाना नहीं दूंगा आज तो कोई बोलना मत यहां पर.

सना ने विक्की को कहा ईगा वाला इंसान (Bigg Boss 17)

जब विक्की जैन सना को खाना देने से इंकार करते हैं, तो वह कहती हैं,ठीक है मत दो खाना. मैं नहीं धोऊंगी बर्तन.इस इंसान का ईगो इतना बड़ा है कि यह किसी को भूखा रखेगा. इस पर विक्की कहते हैं कि ईगो रखना पड़ता है.वर्ना लोग फायदा उठाते हैं. इस पर सना कहती हैं कि – आप मुझे भूखा रखने वाले कोई नहीं होते हैं.तो विक्की कहते हैं – मैं हूं और रखूंगा. इसपर सना रहती है मैं अपना खाना खुद बना लूंगी.

Bigg Boss 17

बता दें कि इससे पहले बिग बॉस 17 के घर के अंदर हाथ पकड़े विक्की जैन और सना रईस खान की एक क्लिप सामने आई है.जिसके बाद दोनों सुर्खियों में थे कुछ लोगों ने यहां तक कह दिया कि सना विक्की जैन को पसंद करती हैं इसलिए वह अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को साथ सोने नहीं देना चाहती थी.

ये भी पढ़ें:Bigg boss 17: क्या अंकिता की प्रेगनेंसी हुई कंफर्म? बिग बॉस में फूट-फूट कर रोए यूट्यूबर अरुण