Bigg Boss 17: विक्की ने खेला घरवालों के साथ बड़ा गेम, अपने ही पत्नी को पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस आए दिन सुर्खियों में रहता है. हाल ही में बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड जहां मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी के बीच दरार देखने को मिला. वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन में भी लड़ाई हुई. दरअसल, शो में बिग बॉस ने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के सामने एक ऐसी शर्त रख दी है, जिसको मानने के बाद दोनों के बीच झगड़ा हो सकता है.

Bigg Boss 17

शो‌ में आया नया ट्विस्ट (Bigg Boss 17)

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन में लड़ाई देखने को मिला. दरअसल,शो में बिग बॉस आए दिन एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिल रहें हैं, जिसे देख ना सिर्फ घरवाले बल्कि दर्शकों के भी होश उड़ रहे हैं.

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस कहते सुनाई दे रहे हैं कि- “मकानों के खुलने का समय आ गया है”. इसके बाद अंकिता आर्काइव रूप में बैठी नज़र आ रही हैं. यहां बिग बॉस उनसे पूछते हैं कि- “ये दिल का मकान आपका हो सकता है, लेकिन इसके लिए आपको विक्की को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करना होगा.” इसके जवाब में अंकिता कह रही हैं कि- “नहीं मैं ऐसा नहीं करूंगी.”

Bigg Boss 17

विक्की ने खेला घरवालों के साथ गेम (Bigg Boss 17)

इसके बाद बिग बॉस विक्की को दिमाग का मकान देने के लिए बिग बॉस उनके सामने भी एक शर्त रखेंगे. वो विक्की से कहते हैं कि- “नील को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया था. अब उनकी जगह अंकिता को नॉमिनेट कर दीजिए.” यह सुन विक्की जैन सोच में पड़ जाते हैं.

वहीं, बिग बॉस विक्की जैन का फैसला सभी घरवालों के सामने सुनाते नज़र आ रहे हैं. हालांकि, शो में अभी तक उनका फैसला तो पता नहीं चला है. लेकिन इस फैसले के बाद अंकिता और विक्की के बीच बहस जरूर हुई है. तो अब देखना होगा कि विक्की ने क्या अंकिता को पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट कर दिया है? या फिर यह पूरा मामला कुछ और है.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: मन्नारा और मुनव्वर के दोस्ती में आया खटास,टूटी जिगरी दोस्ती!