Bigg Boss 17: विक्की ने उठाया अंकिता पर हाथ,लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का 17 वा सीजन आए दिन कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ रहता है.शो के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारूकी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड आएशा खान शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर नज़र आ रही है.वही शो के हाल‌ ही एपिसोड में अंकिता और विक्की में झगड़ा देखने को मिला.

Bigg Boss 17

दरअसल,जब से अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन घर में आए हैं, उनका रिश्ता आए दिन चर्चा में रहा है. दोनों के बीच कई बार लड़ाइयां हुई हैं और अब बात तलाक तक भी पहुंची है. लेकिन शुक्रवार के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख घरवालों और फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई. दरअसल विक्की ने अकिंता पर हाथ उठाया. तो चलिए फटाफट जानते हैं कि Bigg Boss 17 के लेटेस्ट एपिसोड में क्या कुछ हुआ खास-

नेशनल टेलीविजन पर विक्की ने अंकिता पर उठाए हाथ

Bigg Boss 17 का लेटेस्ट एपिसोड ड्रामा से भरपूर रहा.शो के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल,शो‌ के लेटेस्ट एपिसोड में दर्शकों को कुछ ऐसा देखने को मिला, जिससे सभी की आंखें फटी की फटी रह गई.

Bigg Boss 17

बता दें कि Bigg Boss 17 शो‌ में अभिषेक कुमार और विक्की जैन के बीच किसी बात को लेकर बहस चल रही थी, वहीं उनके पास बेड पर लेटे हुए अरुण उनकी बातों पर रिएक्ट कर रहे थे. अरुण की वजह से विक्की और अभिषेक बात नहीं कर पा रहे थे. विक्की बार-बार अरुण को चुप रहने के लिए बोलते हैं.

विक्की की इस हरकत से सहमी अंकिता (Bigg Boss 17)

विक्की जैन और अभिषेक कुमार के लड़ाई में अंकिता लोखंडे भी बीच-बीच में बोल रही होती हैं, विक्की बार-बार अंकिता को समझाते है और चुप होने के लिए कहते हैं. इस पर अंकिता कहती हैं कि वे अरुण से बात कर रही हैं. बस इसी बात पर विक्की जैन अपना आपा खो देते हैं और बिना कुछ सोचे समझे ही नेशनल टीवी पर अंकिता के ऊपर हाथ उठाने की कोशिश करते दिखते हैं.

Bigg Boss 17

विक्की जैन की इस हरकत पर एक बार को अंकिता भी सहम जाती हैं. इसके बाद विक्की गुस्से में बेड से उठ जाते हैं और अभिषेक को दूसरी तरफ ले जाने के लिए कहते हैं. वहीं विक्की जैन के इस तरह के व्यवहार को देखकर अरुण भी दंग रह जाते हैं और कहते हैं- “ये क्या था बाप रे बाप, भाई ये क्या देखने को मिला……”

ये भी पढ़ें:Bigg Boss: बिग बॉस 17 का ये कंटेस्टेंट था ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित,गरीबी में बिता बचपन