Bigg Boss 17: विक्की का अंकिता पर हाथ उठाना नहीं आया उनकी मां को पसंद,कहा – ये बिल्कुल…”

Anjali Tiwari

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने शो आए दिन चर्चा का विषय बना रहता है. शो में आए दिन कंटेस्टेंट धमाल मचाते हैं. बता दें कि शो जैसे- जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है वैसे-वैसे कंटेस्टेंट अपनी अपने जी जान से कोशिश कर रहे हैं कि वह शो जीत जाए. वहीं हाल ही एपिसोड में “पवित्र रिश्ता ” फेम अंकिता लोखंडे के पति ने उन पर हाथ उठाने की कोशिश की थी. इस पर अभिनेत्री की मां ने नाराज़गी जताई है.तो‌ चलिए जानते हैं कि आखिरकार अंकिता लोखंडे के मां ने इसपर क्या रिएक्शन दिया है.

Bigg Boss

l

विक्की पर नाराज़ हुई अंकिता की मां (Bigg Boss)

Bigg Boss 17 आए दिन सुर्खियों में रहता है. शो के हाल ही के एपिसोड में आपसी कहा – सुनी में विक्की जैन ने अपनी पत्नी को थप्पड़ मारने की कोशिश की थी. यह विडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही डाला गया,हर कोई देखकर दंग रह गया. बता दें कि क्लिप में विक्की जैन अभिषेक कुमार से झगड़ा करते हैं जिसमें अंकिता लोखंडे और अरूण भी मौजूद रहते हैं.

Bigg boss 17

आपसी बहस और कहा – सुनी में विक्की जैन अंकिता को थप्पड़ मारने की कोशिश करते हैं. जिसे देख अरूण कहते हैं ” ये क्या था बाप रे बाप, भाई ये क्या देखने को मिला……” विक्की जैन के इस बर्ताव से अंकिता लोखंडे भी सहम सी जाती है.

हालांकि इस वायरल वीडियो को देखने के बाद फैंस भी विक्की जैन की इस हरकत पर काफी नाराज़ हुए. विक्की जैन ने बाद में एपिसोड में उस हरकत पर सफाई देते हुए कहा कि वह सिर्फ अपना कंबल हटाने की कोशिश कर रहे थे.

जानें क्या है पूरा मामला ?( Bigg Boss)

बता दें कि ये सब तब शुरू हुआ जब अभिषेक कुमार के साथ बहस के दौरान अरुण ने विक्की जैन बहस कर रहे थे. जहां विक्की जैन अंकिता लोखंडे के साथ अपने बिस्तर पर लेटे हुए थे, वहीं अभिषेक उनके सामने खड़े थे. बहस के दौरान अंकिता भी बीच में कूद पड़ी जिससे विक्की जैन और भी चिढ़ गए. इसके बाद विक्की एकदम बेड से उठे और अंकिता की तरफ गुस्से में आए, जिससे वह काफी शॉक्ड रह गई. देखने में ऐसा लगा कि विक्की जैन पत्नी अंकिता लोखंडे को थप्पड़ मारने की कोशिश कर रहे हैं.

वहीं जब लड़ाई में विक्की जैन ने ऐसी हरकत की तो अभिषेक ने रिएक्ट करते हुए कहा, “हमने अभी क्या देखा? क्या आपने अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को मारने की कोशिश की? अपनी बीवी को मारता है विक्की जैन. सब लोग देखो इसने अंकिता लोखंडे को मारा. अरुण भाई सबको प्लीज बताओ विक्की जैन ने अपनी पत्नी को मारा. हर किसी ने देखा कि उसने अंकिता लोखंडे को थप्पड़ मारने की कोशिश की.”

Bigg boss

हालांकि विक्की जैन ने आरोपों से इनकार किया और साफ किया कि, “मैं गुस्से में अपना कंबल एक तरफ रख रहा था, ऐसे दावे करना बंद करें. ये एक मजाक नहीं है.”

अंकिता लोखंडे की मां ने दिया रिएक्शन

अब इस पर पूरे मामले पर अंकिता लोखंडे की मां वंदना पांडिस लोखंडे ने रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा, “बिल्कुल गलत था वो, क्योंकि मैं जानती हूं विक्की को. मेरे साथ में रहते हैं वो. तो मैं उन्हें बहुत अच्छे से जानती हूं. ये बिल्कुल गलत है. ऐसा कुछ भी नहीं था. क्योंकि वो बहुत प्यार करने वाला कपल है और उनको एक दूसरे को प्यार करने वाला मिला है. “

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 17: बिग बॉस से बाहर आते ही ऐश्वर्या ने दिया रिएक्शन , अंकिता के लिए कही ये बात